विशाखापत्तनम में पुलिस मुठभेड़ में छह नक्सली ढेर।

विशाखापत्तनम |

बुधवार (16 जून) को तड़के आंध्र प्रदेश पुलिस के साथ मुठभेड़ में महिलाओं सहित छह नक्सली मारे गए। विशाखापत्तनम जिले के थेगलमेट्टा वन क्षेत्र में भाकपा (माओवादी) और ग्रेहाउंड पुलिस दलों के बीच आग का आदान-प्रदान हुआ, विशाखा ग्रामीण जिले के पुलिस अधीक्षक (एसपी) कृष्णा राव ने सूचित किया। आधिकारिक बयान में कहा गया है, “आज सुबह के समय, आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम जिले के मम्पा के पीएस सीमा के तहत थेगलामेट्टा वन क्षेत्रों (कोयरू आसपास के क्षेत्रों) में भाकपा (माओवादी) और ग्रेहाउंड पार्टियों के बीच आग का आदान-प्रदान हुआ।”

“महिला शवों सहित छह शव बरामद किए गए हैं। मौके से एक एके, एक एसएलआर, एक कार्बाइन, तीन 303 राइफल और एक तपंचा भी बरामद हुई है। पुलिस कर्मियों के बीच किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। राव ने कहा कि मुठभेड़ का और ब्योरा आज बाद में सार्वजनिक किया जाएगा।

समाचार पत्र समाज और समाज के लोगों के लिए काम करता है जिनकी कोई नहीं सुनता उनकी आवाज बनता है पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है हमारे पाठकों से इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें और शेयर करें

Related posts

Leave a Comment