नोएडा प्राधिकरण निवासियों को बेहतर सेवा देने के लिए पोर्टल में सुधार करेगा।

ग्रेटर नोएडा | शालू शर्मा :

नोएडा प्राधिकरण अपने पोर्टल – pis.mynoida.in – के कामकाज को बेहतर बनाने के लिए काम करेगा ताकि संपत्ति मालिकों को अपना व्यवसाय अधिक आसानी से करने में मदद मिल सके। इसकी मुख्य कार्यकारी अधिकारी (ceo) रितु माहेश्वरी ने सभी विभाग प्रमुखों को चालू परियोजना की वर्तमान स्थिति को ऑनलाइन अपडेट करने और इसके पोर्टल के माध्यम से जन शिकायत का समाधान करने का निर्देश दिया है।

“हम ऑनलाइन सेवा वितरण तंत्र को और मजबूत और बेहतर बनाना चाहते हैं। ऐसा करने के लिए हम हर सार्वजनिक उपयोगिता और प्रत्येक संपत्ति का भौगोलिक सूचना प्रणाली या जीआईएस विवरण पोर्टल पर जरूरतमंदों के उपयोग के लिए अपलोड करेंगे।

हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि सभी संपत्ति आवंटन अपने बिलों का ऑनलाइन भुगतान करें और इस पोर्टल के माध्यम से काम सुचारू रूप से करें, ”नोएडा प्राधिकरण के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ऋतु माहेश्वरी ने कहा।
पोर्टल पर, संपत्ति आबंटित अपने ‘अपने ग्राहक को जानें (kyc )’ विवरण भर सकते हैं और अपना व्यवसाय करने के लिए पंजीकरण संख्या और पासवर्ड उत्पन्न कर सकते हैं ।

समाचार पत्र समाज और समाज के लोगों के लिए काम करता है जिनकी कोई नहीं सुनता उनकी आवाज बनता है पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है हमारे पाठकों से इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें और शेयर करें

Related posts

Leave a Comment