जीबी नगर मॉल, रेस्तरां सोमवार से फिर से खुलेंगे।

ग्रेटर नोएडा | शालू शर्मा :

50 दिनों के अंतराल के बाद, गौतमबुद्धनगर में शॉपिंग मॉल और रेस्तरां सोमवार से 50% क्षमता के साथ फिर से खुलेंगे। कई रेस्तरां मालिकों और मॉल अधिकारियों ने रविवार को कहा कि वे कोविड -19 प्रोटोकॉल के साथ अपने प्रतिष्ठान खोलने के लिए तैयार हैं। राज्य सरकार की ओर से शनिवार को जारी ताजा आदेश के अनुसार अब सोमवार से शुक्रवार तक सुबह सात बजे से रात नौ बजे के बीच शॉपिंग मॉल और रेस्तरां को खोलने की अनुमति होगी. जिले में 30 अप्रैल की रात से आंशिक कोविड-19 कर्फ्यू लगा दिया गया था। जिले में 600 से कम सक्रिय कोविड -19 मामलों की रिपोर्ट के बाद 7 जून से प्रतिबंधों में ढील दी गई थी।

हालांकि, सरकार द्वारा 15 जून को इसी तरह की घोषणा किए जाने के बाद जीबी नगर में मॉल ने फिर से खोलने की तैयारी शुरू कर दी थी। एंटरटेनमेंट के एसोसिएट डायरेक्टर (मार्केटिंग) शमीम अनवर ने कहा, “16 जून से हमारे मॉल में सफाई और सफाई की प्रक्रिया चल रही है। कर्फ्यू से पहले भी, हम बिना संपर्क के खरीदारी और प्रति घंटा कीटाणुशोधन सहित सभी सामाजिक दूरियों के प्रोटोकॉल का पालन कर रहे थे।” सेक्टर 38ए में गार्डन गैलेरिया मॉल और ग्रेट इंडिया प्लेस मॉल चलाने वाला शहर। सेक्टर 18 स्थित डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया में अधिकारियों ने कहा कि हाल ही में सभी खुदरा विक्रेताओं की बैठक फिर से खोलने की योजना बनाने के लिए हुई थी।


“हमारे सभी खुदरा विक्रेता सभी कोविड प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं। जब 15 जून को घोषणाएं की गईं, तो हमने फिर से खोलने की योजनाओं और प्रक्रिया के बारे में बात करने के लिए सभी खुदरा विक्रेताओं की एक आभासी बैठक की। डीएलएफ रिटेल के कार्यकारी निदेशक पुष्पा बेक्टर ने कहा, हम इस बार अच्छे कारोबार की उम्मीद करते हैं।

समाचार पत्र समाज और समाज के लोगों के लिए काम करता है जिनकी कोई नहीं सुनता उनकी आवाज बनता है पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है हमारे पाठकों से इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें और शेयर करें

Related posts

Leave a Comment