सोना चोरी मामले में एक और गिरफ्तार।

ग्रेटर नोएडा | शालू शर्मा :

ग्रेटर नोएडा में एक फ्लैट से सोने की छड़ें और 40 करोड़ रुपये की नकदी की चोरी के मामले में पुलिस ने मंगलवार को एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। पुलिस ने कहा कि संदिग्ध प्रदीप, वकील किसलय पांडे के परिवार के लिए ड्राइवर के रूप में काम करता था, जो पहले कथित तौर पर अपार्टमेंट में रहता था।मंगलवार की गिरफ्तारी के साथ, मामले में अब तक सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है, पुलिस ने कहा कि मामले का मास्टरमाइंड, गोपाल और उसके तीन साथी अभी भी फरार हैं। पुलिस ने रविवार को वकील और उसके माता-पिता को मामले की जांच में शामिल होने के लिए नोटिस जारी किया था।
पुलिस ने कहा कि प्रदीप गोपाल को जानता था और उसने सोने की खेप की जानकारी उससे साझा की थी।
नोएडा के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त कुमार रणविजय सिंह ने कहा कि प्रदीप ने जनवरी 2021 तक पांडे के परिवार के लिए काम किया था। प्रदीप से पूछताछ में पता चला कि उसका भाई मास्टरमाइंड गोपाल को जानता था। बाद में गोपाल और प्रदीप भी दोस्त बन गए। प्रदीप ने सोने की खेप की जानकारी गोपाल को लीक कर दी थी, जिसने अन्य साथियों के साथ चोरी को अंजाम दिया था। इस साल 11 जून को बड़े पैमाने पर सोने की चोरी का पता चला था जब सेक्टर 39 पुलिस ने पहली बार नोएडा के सोम बाजार से दो व्यक्तियों – राजन भाटी और अरुण उर्फ ​​​​छत्री को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने इनके पास से एक-एक किलोग्राम वजन की कुछ सोने की छड़ें और कुछ नकदी बरामद की है। पूछताछ के दौरान एकत्र की गई जानकारी के आधार पर, चार और संदिग्धों – अजय सिंह, नीरज, अनिल और बिट्टू शर्मा को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने इन छह संदिग्धों के पास से कुल 13.09 किलोग्राम सोना और 57 लाख रुपये नकद बरामद किए हैं।

समाचार पत्र समाज और समाज के लोगों के लिए काम करता है जिनकी कोई नहीं सुनता उनकी आवाज बनता है पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है हमारे पाठकों से इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें और शेयर करें

Related posts

Leave a Comment