उत्तर प्रदेश से 2 नाबालिग लड़कियों को हैदराबाद ले जाया गया, बलात्कार किया गया।

यूपी |

पुलिस ने गुरुवार को कहा कि उत्तर प्रदेश की दो नाबालिग लड़कियों का कथित तौर पर अपहरण कर हैदराबाद ले जाया गया जहां उनके साथ बलात्कार किया गया। सब-इंस्पेक्टर धर्मेंद्र सिंह ने कहा कि 12 और 16 साल की लड़कियां दोस्त हैं और नरही थाना क्षेत्र के एक गांव की हैं।
14 जून को उनके अपहरण के दो दिन बाद, एक लड़की के पिता ने अपहरण का मामला दर्ज कराया। उन्होंने बताया कि बुधवार को यहां भरौली चौराहे पर बच्चियां मिलीं।
पीड़ितों ने पुलिस को बताया कि उनके गांव के दीपक ने पड़ोस के गांव निवासी अपने दोस्त सोनू के साथ मिलकर उनका अपहरण कर लिया था. लड़कियों ने कहा कि उन्हें हैदराबाद ले जाया गया और बलात्कार किया गया।
सिंह ने कहा कि लड़कियों के बयानों के आधार पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 366 (अपहरण, अपहरण या शादी के लिए मजबूर करने के लिए प्रेरित करना) और धारा 376 (बलात्कार) और पोक्सो अधिनियम की धाराएं दर्ज की गई हैं। उन्होंने कहा कि लड़कियों को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है और आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं।

समाचार पत्र समाज और समाज के लोगों के लिए काम करता है जिनकी कोई नहीं सुनता उनकी आवाज बनता है पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है हमारे पाठकों से इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें और शेयर करें

Related posts

Leave a Comment