दिल्ली, उत्तर प्रदेश, बिहार के कुछ हिस्सों में छिटपुट बारिश की संभावना।

दिल्ली एनसीआर | शालू शर्मा :

भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने शनिवार (26 जून, 2021) को कहा कि दिल्ली, उत्तर प्रदेश और बिहार के कुछ हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश और तेज हवाओं के साथ गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है। मौसम विभाग ने एक बयान में खुलासा किया कि “पूरी दिल्ली और उसके आसपास के क्षेत्रों में हल्की से मध्यम बारिश और तेज हवाओं के साथ गरज के साथ बौछारें पड़ीं। शनिवार को भी शहर में बहुत हल्की बारिश होने की संभावना है।”
“हल्की से मध्यम तीव्रता के साथ गरज के साथ बारिश और 40-70 किमी / घंटा की गति के साथ तेज हवाएं पूरी दिल्ली और एनसीआर के कई स्थानों पर और आसपास के क्षेत्रों में होंगी। दिल्ली ने शुक्रवार (25 जून, 2021) दोपहर को मौसम में अचानक बदलाव देखा, जब राजधानी के कई हिस्सों में तेज हवा के साथ हल्की बारिश हुई।दिल्ली ने शुक्रवार (25 जून, 2021) दोपहर को मौसम में अचानक बदलाव देखा, जब राजधानी के कई हिस्सों में तेज हवा के साथ हल्की बारिश हुई। इससे पहले मौसम विभाग ने बिहार के 11 जिलों सुपौल, अररिया, किशनगंज, पूर्णिया, सहरसा, मधेपुरा, कटिहार, भागलपुर, मुंगेर, बांका, जमुई और खगड़िया के लिए येलो अलर्ट जारी किया है।
उत्तरी राज्यों के अलावा, मध्य प्रदेश, गोवा, आंतरिक कर्नाटक, आंध्र प्रदेश और अंडमान और निकोबार द्वीप समूह में भी हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है।

समाचार पत्र समाज और समाज के लोगों के लिए काम करता है जिनकी कोई नहीं सुनता उनकी आवाज बनता है पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है हमारे पाठकों से इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें और शेयर करें

Related posts

Leave a Comment