कार में लिफ्ट लेने के बहाने एक व्यक्ति से ₹1 लाख की लूट।

ग्रेटर नोएडा | शालू शर्मा :

ग्रेटर नोएडा से लखनऊ के लिए एक कार में लिफ्ट लेने के बाद शनिवार को 30 वर्षीय एक व्यक्ति से कथित तौर पर 1 लाख रुपये लूट लिए गए। पुलिस ने बताया कि पीड़ित अनवेश कुमार ने सेक्टर बीटा 2 थाने में शिकायत दर्ज कराई है। “मैं लखनऊ के लिए बस पकड़ने के लिए सुबह करीब 8:30 बजे परी चौक पहुंचा था। जल्द ही एक कार मौके पर पहुंची और ड्राइवर ने मुझे लिफ्ट देने की पेशकश की। कार के अंदर दो और लोग थे, ”पीड़ित ने अपनी शिकायत में कहा।
पुलिस के अनुसार, रास्ते में, संदिग्धों ने उसे सामान सौंपने के लिए कहा क्योंकि वे किसी भी अवैध चीज के लिए उसके बैग की “जांच” करेंगे। तीन संदिग्धों ने बाद में उससे ₹4,500 नकद और उसके दो डेबिट कार्ड छीन लिए, जिन पर पिन नंबर लगे थे।
बीटा 2 पुलिस स्टेशन के एसएचओ रामेश्वर कुमार ने कहा कि संदिग्धों ने पीड़िता को फेंक दिया। उन्होंने कहा, “संदिग्ध एक एटीएम कियोस्क में गए और डेबिट कार्ड का उपयोग करके कई लेनदेन में 96,000 रुपये निकाले।” एसएचओ ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 392 (डकैती) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने कहा, ‘पुलिस टीम ने संदिग्धों की तलाश शुरू कर दी है।

समाचार पत्र समाज और समाज के लोगों के लिए काम करता है जिनकी कोई नहीं सुनता उनकी आवाज बनता है पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है हमारे पाठकों से इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें और शेयर करें

Related posts

Leave a Comment