गाजियाबाद में आदमी और दो बेटों की गोली मारकर हत्या।

गाजियाबाद | श्रुति नेगी :

गाजियाबाद के लोनी कस्बे के टोली मोहल्ला इलाके में सोमवार को हुई घटना के दौरान एक 65 वर्षीय कपड़ा व्यापारी और उसके दो बेटों की मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। पुलिस ने कहा कि व्यापारी की बहू परिवार की एकमात्र सदस्य थी जिसे कोई नुकसान नहीं हुआ था, और जब वे पहुंचे तो वह बेहोश थी।

पुलिस ने कहा कि चारों पीड़ितों ने लगभग 7-8 गोलियां दागीं, जिससे रियाजुद्दीन और उसके दो बेटों, अजहर, 30 और इमरान, 25 की मौत हो गई। इस घटना में अपराधियो ने रियाजुद्दीन की पत्नी फातिमा के चेहरे पर गोलियां बरसाईं। ये घटना 2.30 बजे से 3 बजे के बीच हुई।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) इराज राजा ने कहा की “रियाजुद्दीन की पत्नी का अभी इलाज चल रहा है। घर का मुख्य द्वार अंदर से बंद होने के कारण अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि किसने उन पर गोली चलाई। अभी तक हमें लूट का कोई मकसद नहीं मिला है। उस समय घर के पांच सदस्यों में से केवल अजहर की पत्नी अफसाना को घटना के दौरान कोई चोट नहीं आई।”

समाचार पत्र समाज और समाज के लोगों के लिए काम करता है जिनकी कोई नहीं सुनता उनकी आवाज बनता है पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है हमारे पाठकों से इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें और शेयर करें

Related posts

Leave a Comment