COVID मानदंडों का उल्लंघन करने पर दिल्ली का लक्ष्मी नगर मुख्य बाजार 5 जुलाई तक बंद।

नई दिल्ली | शालू शर्मा :

उपन्यास कोरोनवायरस की तीसरी लहर पर बढ़ती चिंताओं के बीच पूर्वी दिल्ली जिला प्रशासन द्वारा लक्ष्मी नगर के मुख्य बाजार और आसपास के बाजारों को बंद कर दिया गया है। विवरण के अनुसार, स्थानीय लोगों द्वारा COVID-19 प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ाने के बाद बाजार को बंद करने का निर्णय लिया गया था।
पूर्वी दिल्ली की जिलाधिकारी सोनिका सिंह द्वारा जारी आदेश के अनुसार आवश्यक सामान बेचने वाली दुकानों को खुले रहने की अनुमति है। “लक्ष्मी नगर मुख्य बाजार और आसपास के बाजार जैसे मंगल बाजार, विजय चौक, सुभाष चौक, जगतराम पार्क, गुरु रामदास नगर 29 जून को रात 10 बजे से 5 जुलाई की रात 10 बजे तक COVID-19 उचित व्यवहार का पालन नहीं करने के लिए बंद रहेंगे।” आदेश में कहा गया ।
प्रीत विहार एसडीएम की रिपोर्ट के अनुसार, लक्ष्मी नगर के मुख्य बाजार में दुकानदार, विक्रेता और आम जनता COVID स्वास्थ्य प्रोटोकॉल का पालन नहीं कर रहे थे। भारी भीड़ के कारण, बाजार संघ और दुकानदार पिछले रविवार को COVID प्रोटोकॉल सुनिश्चित करने में असमर्थ थे।

समाचार पत्र समाज और समाज के लोगों के लिए काम करता है जिनकी कोई नहीं सुनता उनकी आवाज बनता है पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है हमारे पाठकों से इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें और शेयर करें

Related posts

Leave a Comment