जम्मू-कश्मीर के अरनिया सेक्टर में बीएसएफ ने देखा संदिग्ध पाकिस्तानी ड्रोन

जम्मू | श्रुति नेगी :

सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों ने शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर में अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास अरनिया सेक्टर में संदिग्ध ड्रोन गतिविधि देखी, जिसके बाद उन्होंने कई राउंड फायरिंग की। समाचार एजेंसी एएनआई ने बताया कि जम्मू-कश्मीर के अरनिया सेक्टर में अंतर्राष्ट्रीय सीमा के पास एक ड्रोन को देखने के बाद बीएसएफ के बदले हुए जवानों ने गोलियां चला दीं।

बीएसएफ ने एक बयान भी जारी किया जिसमें उसने कहा, “अलर्ट बीएसएफ के जवानों ने आज सुबह लगभग 4:25 बजे पाकिस्तान से संबंधित एक छोटे हेक्साकॉप्टर पर गोलीबारी की, क्योंकि वह अरनिया सेक्टर में अंतर्राष्ट्रीय सीमा पार करने की कोशिश कर रहा था।” “इस गोलीबारी के कारण, वह तुरंत लौट आया। वह क्षेत्र की निगरानी करने के लिए था, ”बीएसएफ ने कहा।

इस ड्रोन को जम्मू में भारतीय वायु सेना स्टेशन पर दो विस्फोटकों से भरे ड्रोन द्वारा हमला किए जाने के कुछ दिनों बाद देखा गया था। अब एनआईए इस मामले की जांच कर रही है।

समाचार पत्र समाज और समाज के लोगों के लिए काम करता है जिनकी कोई नहीं सुनता उनकी आवाज बनता है पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है हमारे पाठकों से इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें और शेयर करें

Related posts

Leave a Comment