एनसीआर में 500 से अधिक वाहन चोरी में शामिल गिरोह का भंडाफोड़।


नोएडा | श्रुति नेगी :

पुलिस ने कहा कि दिल्ली-एनसीआर में वाहन चोरी के 500 से अधिक मामलों में शामिल एक गिरोह के पांच सदस्यों को गुरुवार को गिरफ्तार किया गया। उनके पास से दस वाहन बरामद किए गए। संदिग्धों की पहचान हारुन, गुलफाम, अमित, साजिद और युसूफ के रूप में हुई है।

पुलिस के अनुसार, गिरोह सात साल से अधिक समय से सक्रिय था और इसके नेता हारून को पहली बार पकड़ा गया है। पुलिस ने कहा कि गिरोह के कम से कम चार और सदस्यों की पहचान कर ली गई है और उनकी गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा “संदिग्ध कुछ समय पहले सेक्टर 24 पुलिस अधिकार क्षेत्र के तहत कुछ चोरी में शामिल थे और सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गए थे। उन्हें सेक्टर 24 और 58 पुलिस और वाहन विरोधी चोरी इकाई की टीमों के संयुक्त प्रयास में गिरफ्तार किया गया था।”

जोन 1 के सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) रजनीश वर्मा ने कहा कि गिरोह चारों ओर घूमता है और एक खड़ी लक्जरी वाहन को निशाना बनाता है।

समाचार पत्र समाज और समाज के लोगों के लिए काम करता है जिनकी कोई नहीं सुनता उनकी आवाज बनता है पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है हमारे पाठकों से इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें और शेयर करें

Related posts

Leave a Comment