नोएडा एटीएम डकैती में शामिल गिरोह के तीन लोग गिरफ्तार: पुलिस


ग्रेटर नोएडा | श्रुति नेगी :

ग्रेटर नोएडा में एक एटीएम को काटने वाले एक अंतरराज्यीय आपराधिक गिरोह का कथित तौर पर हिस्सा रहे तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जो 17 लाख रुपये से अधिक नकद ले गए हैं। पुलिस ने कहा कि तीनों के पास से लगभग ₹ 2.50 लाख नकद बरामद किया गया है, पुलिस ने कहा कि सात और उपलब्धियों को गिरफ्तार किया जाना बाकी है।

एक पुलिस प्रवक्ता ने कहा, “गिरोह ने दनकौर थाना क्षेत्र के बिलासपुर इलाके में पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) के एक एटीएम को काट दिया था। एटीएम में 17.45 लाख रुपये थे, जिसे अपराधी अपने साथ ले गए।” प्रवक्ता ने बताया कि जेवर और दनकौर पुलिस थाने के अधिकारियों ने संयुक्त अभियान में आरोपियों की पहचान की और उन्हें गिरफ्तार किया।

पुलिस ने कहा कि मामले के अनुसरण में, नासिर, इमरान और शाहिद के रूप में पहचाने गए तीन आरोपियों को सोमवार को दयानतपुर गांव के पास एक अंडरपास के पास से गिरफ्तार किया गया था।

पुलिस ने बताया कि उनके पास से चोरी की गई नकदी में से 2.50 लाख रुपये, दो देशी पिस्तौल और कुछ गोला-बारूद बरामद किया गया है, जबकि उनकी चोरी की मोटरसाइकिल भी जब्त कर ली गई है।

पुलिस ने कहा कि मामले में आगे की कानूनी कार्यवाही चल रही है और उनके सहयोगियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं जिनकी पहचान की गई है।

समाचार पत्र समाज और समाज के लोगों के लिए काम करता है जिनकी कोई नहीं सुनता उनकी आवाज बनता है पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है हमारे पाठकों से इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें और शेयर करें

Related posts

Leave a Comment