यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ कर सकते हैं अपने मंत्रिमंडल का विस्तार ।

यूपी | शालू शर्मा :

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली सरकार जल्द ही अपने मंत्रिमंडल का विस्तार कर सकती है। यह तीसरी बार होगा जब मंत्रिमंडल का विस्तार किया जाएगा। सूत्रों के अनुसार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) आलाकमान और राज्य सरकार ने पहले ही नामों का फैसला कर लिया है।
यूपी कैबिनेट में छह नए मंत्री शामिल होंगे। दावा किया जा रहा है कि आगामी विधानसभा चुनाव के लिए जातीय समीकरण को संतुलित करने के लिए ऐसा किया जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक 6 नए मंत्रियों की सूची में जितिन प्रसाद और संजय निषाद सबसे आगे हैं। खबरें हैं कि कुछ अन्य ओबीसी चेहरों को भी शामिल किया गया है।
हाल ही में यूपी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और संगठन मंत्री सुनील बंसल ने दिल्ली में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की थी. शुक्रवार को यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने एक बार फिर दिल्ली का दौरा किया। यूपी में विधानसभा चुनाव 2022 की शुरुआत में होंगे और चुनाव को देखते हुए राजनीतिक और जातीय समीकरणों के मामले में मंत्रिमंडल के विस्तार की बात हो रही है। हालांकि, राज्य मंत्रिमंडल के विस्तार की अटकलें लंबे समय से चल रही हैं। हालांकि, राज्य मंत्रिमंडल के विस्तार की अटकलें लंबे समय से चल रही हैं।

समाचार पत्र समाज और समाज के लोगों के लिए काम करता है जिनकी कोई नहीं सुनता उनकी आवाज बनता है पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है हमारे पाठकों से इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें और शेयर करें

Related posts

Leave a Comment