महिला शिक्षक संघ ने नोएडा विधायक को सौंपा ज्ञापन।

ग्रेटर नोएडा | शालू शर्मा :

महिला शिक्षकों की समस्याओं के लिए महिला शिक्षक संघ उनकी मांगों को लेकर दिन प्रीति दिन उनकी आवाज उठाकर मांगे पूरी करने के लिए प्रयासरत है। इसके लिए महिला शिक्षक संघ ने विधायक और राज्य मंत्री को ज्ञापन सौंपा है और महिला शिक्षकों को समस्याओं से अवगत कराया है। महिला शिक्षक संघ हाल ही में विधायक तेजपाल नागर से भी मिलकर ज्ञापन सौंप चुकी है।
इन्हीं समस्याओं को लेकर महिला शिक्षक संघ गौतम बुध नगर की कार्यकारिणी ने नोएडा के विधायक पंकज सिंह से उनके आवास पर भेंट की और उन्हें पीरियड लीव से संबंधित ज्ञापन सौंपा।

पंकज सिंह ने महिला शिक्षक संघ को महिला सशक्तिकरण की दिशा में एक नया कदम उठाए जाने की सराहना की। साथ ही महिला शिक्षक संघ की मांग को मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश आदित्यनाथ योगी तक पहुंचाने का आश्वासन भी दिया। इस अवसर पर महिला शिक्षक संघ गौतम बुध नगर की जिला अध्यक्ष श्रीमती कविता भटनागर ,महामंत्री शालिनी शर्मा ,संगठन मंत्री विनीता सिंह एवं संगठन मंत्री किरण सिंह, संयुक्त मंत्री अर्चना तेवतिया ,उपाध्यक्ष अनीता वार्ष्णेय ,कोषाध्यक्ष सीमा चौधरी और मीडिया प्रभारी सारिका उपस्थित रहे।

समाचार पत्र समाज और समाज के लोगों के लिए काम करता है जिनकी कोई नहीं सुनता उनकी आवाज बनता है पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है हमारे पाठकों से इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें और शेयर करें

Related posts

Leave a Comment