विश्व भारती स्कूल में चीफ़ गेस्ट बनकर पहुँचे पुष्कर शर्मा, बच्चों का बड़ाया मनोबल।

ग्रेटर नॉएडा (कपिल कुमार)


सेक्टर बीटा १ के विश्व भारती पब्लिक स्कूल में पुष्कर शर्मा ने बच्चों का बड़ाया मनोबल। पुष्कर के कोच ब्रिजेश सिंह ने कहा ये हमारे लिए और स्कूल के लिए गर्व की बात हैं कि पुष्कर ने समय निकालकर हमारे साथ समय बिताया ।
पुष्कर चाहते की विश्व भारती पब्लिक स्कूल से कोई लड़का या लड़की देश के लिए खेले, जिससे उनके परिवार के साथ -साथ शहर का भी नाम रोशन हो।
पुष्कर ने बच्चों से कहा “कि अपने ऊपर भरोशा रखे, सेल्फ़ कोन्फ़िडेन्स रहे जो कोई नहीं कर सकता वो आप कर सकते हैं, सबके अंदर टैलेंट हैं उसपर मेहनत करो और पढ़ाई के साथ साथ खेल पर भी ध्यान दो।
ग्रेटर नॉएडा के निवासी बृजेश सिंह स्कूल में कोच व पीटीआई के रूप में जॉब कर रहे हैं। पुष्कर ने बताया की आज वो क्रिकेट में जो कुछ भी है उनका श्रेय बृजेश सर को जाता है क्यूँकि उन्हीने मुझे बैट पकड़ना सिखाया है। विश्व भारती स्कूल और उनके कोच ब्रिजेश सिंह ने पुष्कर शर्मा के उज्ज्वल भविष्य के लिए कामना की। पुष्कर शर्मा मुंबई अंडर १६ टीम के भी कप्तान रह चुके हैं जिसमें पृथ्वी शॉ भी शामिल थे, हाल ही में केन्या में पुष्कर शर्मा ने १४ मैच में ८४१ रन बनाए जिसमें ४ शतक और ३ अर्द शतक शामिल थे। खबर के अनुशार पुष्कर शर्मा जल्द ही मुंबई के लिए रवाना होंगे।

Related posts

Leave a Comment