खोदना और तिलपता में नहीं रुक रहा है अवैध निर्माण, अधिग्रहण के बाद भी कट रही है कॉलोनिया।

ग्रेटर नोएडा (कपिल कुमार)

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अधिसूचित एरिया में आने वाले गांव खोदना और तिलपता में अवैध निर्माण अपने चरम पर है यहां पर जिन नंबरों का प्राधिकरण अधिग्रहण कर चुका है उन पर भी कॉलोनियां काटी जा रही है और अवैध निर्माण हो रहा है।

इन लोगों पर ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की कार्यवाही कोई असर नहीं हो रहा है, यह लोग प्लॉट की जमीन को कृषि की जमीन बताकर के रजिस्ट्री करा रहे हैं जिसमें सरकार से भी राजस्व की चोरी कर रहे हैं, राजस्व विभाग को भी इनके ऊपर एक्शन लेना चाहिए और सख्त से सख्त कार्रवाई हो।

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों से बात की तो उनका कहना है कि हमने इनको बार-बार नोटिस दिए हैं, FIR कराई है उसके बावजूद भी यह लोग बाज नहीं आ रहे हैं हमने पुलिस प्रशासन से फोर्स की मांग की है बहुत जल्द हमें फोर्स मिलने वाली है जल्द से जल्द हमें ने ध्वस्त करने की कार्रवाई करेंगे।

हम ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी से यह मांग करते हैं कि जो लोग भी अवैध निर्माण कर रहे हैं और भोली भाली जनता को ठग रहे हैं उन पर सख्त से सख्त कार्रवाई हो और इसकी भी जांच होगी यह लोग प्राधिकरण द्वारा अधिग्रहण की गई जमीन पर भी अवैध निर्माण कर रहे हैं।

Related posts

Leave a Comment