लखनऊ के नाइट क्लब में युवतियों से अभद्रता, खूब चले लात-घूसे

Indecency with girls in nightclub of Lucknow, kicked and punched a lot

लखनऊ। समिट बिल्डिंग स्थित बूम बाक्स बार में शुक्रवार रात नशे में धुत युवकों ने डीजे पर डांस करने के दौरान युवतियों से छेड़छाड़ की। जिसके बाद जमकर बवाल हुआ। युवकों में लात-घूसे चलें। युवतियों से अभद्रता हुई। शनिवार को इंटरनेट मीडिया पर यह वीडियो वायरल हुआ। जिसके बाद पुलिस हरकत में आयी।
समिट बिल्डिंग के टाप फ्लोर पर स्थित बूम बाक्स बार में शुक्रवार रात करीब एक बजे नशे में धुत युवक और युवतियां डीजे पर डांस कर रहे थे। डांस करने के दौरान कुछ युवकों ने लड़कियों से कमेंट और छेड़छाड़ शुरू कर दी। इस बीच दो गुटों में गाली-गलौज के बाद मारपीट शुरू हो गई। मारपीट के दौरान जमकर लात-घूसे चले। बीच बचाव करने दौड़ी युवतियों से भी अभद्रता हुई। जमकर बवाल चलता रहा। घटना से बार में अफरा-तफरी मच गई।
बवाल के दौरान बार में करीब 100 से अधिक युवक और युवतियां मौजूद थे। बवाल की सूचना पर पुलिस पहुंची तो दोनों पक्षों के लोग भाग निकले और बार भी बंद हो चुका था। शनिवार को बार में दो गुटों में मारपीट का वीडियो वायरल हुआ, जिसके बाद पुलिस ने पड़ताल शुरू की। इंस्पेक्टर विभूतिखंड डा. आशीष मिश्रा ने बताया कि अभी तक किसी पक्ष ने कोई शिकायत नहीं की है। वायरल वीडियो के आधार पर बवाल और मारपीट करने वाले लोगों को चिन्हित किया जा रहा है। कार्रवाई की जाएगी। इसके अलावा संचालक और मैनेजर से भी पूछताछ की जा रही है।
आए दिन होते हैं बवाल, कई बार हो चुके हैं बंद : समिट बिल्डिंग बवाल का अड्डा बन चुका है। आए दिन यहां स्थित क्लबों में मारपीट और युवतियों से छेड़छाड़ के मामले सामने आते हैं। कई बार दिखावे की कार्रवाई के लिए बार में ताला बंदी भी हुई पर संचालकों की रसूख के आगे कार्रवाई प्रभावी नहीं हो सकी। बीते 16 अप्रैल को भी यहां एक मारपीट हुई थी। इस दौरान बाउंसर ने अपने ही मैनेजर को पेन से गोदकर घायल कर दिया था। करीब दो माह पहले एक अन्य बार में चाकूबाजी तक हुई। जिसमें तीन लोग घायल हुए थे। बताया जा रहा है कि मामले में अब तक कोई पकड़ा भी नहीं गया।

Related posts

Leave a Comment