कंगना रनोट ने स्टार किड्स पर निकाली भड़ास, बोलीं- ‘देखने में भी अजीब से ऐसे लगते हैं, जैसे उबले हुए अंडे’

नई दिल्ली। कंगना रनोट फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बेबाक अभिनेत्रियों में से एक हैं। हाल ही में अपनी फिल्म धाकड़ का प्रमोशन कर रही कंगना काफी फायर मूड में नजर आ रही हैं। एक-एक करके उन्होंने इंडस्ट्री के सारे दिग्गजों पर निशाना साधा है और अब बारी थी स्टार किड्स की, तो कंगना उन्हें कैसे छोड़ देती। 4 नेशनल अवॉर्ड जीतने वाली कंगना ने बॉलीवुड के स्टार किड्स के लिए जो कहा, उसे सुनकर आपकी हंसी छूट जाएगी।
दरअसल, एबीपी लाइव को दिए एक इंटरव्यू में कंगना ने खुलकर अपनी बात रखी। कंगना का कहना था कि पिछले कुछ समय से बॉक्स ऑफिस पर तेलुगु और कन्नड़ फिल्में धमाल मचा रही हैं। उन्होंने सभी को पीछे छोड़ दिया है। ‘आरआरआर’ और ‘केजीएफ चैप्टर 2’ दोनों ने ही 100 करोड़ से अधिक की कमाई की है। वहीं, पुष्पा द राइज ने भी हिन्दी बेल्ट पर 100 करोड़ का बिजनेस किया। इन फिल्मों के हिन्दी वर्जन ने बॉलीवुड फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर पानी पिला दिया है। कंगना का मानना है ऐसा इसलिए क्योंकि दर्शक स्टार किड्स को पसंद नहीं करते हैं और बॉलीवुड में ऐसों की ही फिल्में दी जाती हैं।
इस बारे में बात करते हुए कंगना रनोट ने आगे कहा कि साउथ फिल्ममेकर्स अपने दर्शकों के साथ जुड़े होते हैं। यह जुड़ाव काफी मजबूत होता है। उन्होंने आगे कहा कि बॉलीवुड में स्टार किड्स पढ़ाई के लिए विदेश जाते हैं फिर वे अंग्रेजी में बात करने लगते हैं और हॉलीवुड फिल्में ही देखते हैं। वह चाकू और कांटे से खाते हैं और उनका एक्सेंट भी अलग होता है। इसके बाद कंगना ने जो कहा उसे सुनकर आपको भी हंसी आ जाएगी।
कंगना आगे कहती हैं, ‘ये स्टार किड्स देखने में भी अजीब से ऐसे लगते हैं, जैसे उबले हुए अंडे। उनका पूरा लुक बदल गया होता है और लोग उनसे कनेक्ट नहीं कर पाते।’ सफाई देते हुए कंगना आगे कहती हैं, ‘मेरे कहने का मतलब किसी को ट्रोल करना बिल्कुल भी नहीं है।’ इतना ही नहीं, कंगना ने साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन का उदाहरण भी दिया और कहा ‘देखो पुष्पा कैसे दिखता है जिसे हम जानते हैं, हर मजदूर उससे जुड़ पा रहा है। आज के समय में हमारा कौन सा हीरो मजदूर की तरह दिख सकता है, इस रोल में फिट बैठ सकता है।’

Related posts

Leave a Comment