महिला की संदिग्ध मौत के मामले में पुलिस के हाथ लगा अहम सुराग, जांच की सुई फिर घूमी

In the case of suspicious death of the woman

नोएडा। नोएडा के सेक्टर 142 कोतवाली क्षेत्र स्थित सोसायटी में बीते बृहस्पतिवार को हुई महिला की संदिग्ध मौत के मामले में पुलिस की जांच हुई एक बार फिर से घूम गई है। पुलिस जांच के दौरान महिला के फ्लैट से एक डायरी में कुछ पत्र मिले हैं। सूत्रों ने दावा किया है कि महिला ने डायरी में उत्तराखंड के रानीखेत में दर्ज कराई गई दुष्कर्म की शिकायत के मामले का जिक्र किया है।
अभी तक पुलिस मामले को आत्महत्या का मान कर चल रही थी। डायरी मिलने के बाद जिस व्यक्ति का नाम डायरी में है, वह पुलिस के शक के दायरे में है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। बता दें कि बीते बृहस्पतिवार की सुबह छह बजे सोसायटी में सुरक्षा गार्ड ने महिला को मृत अवस्था में देखा था।
आशंका जताई गई थी कि फ्लैट से गिरकर महिला की मौत हुई है। घटना के बाद से ही पुलिस मामले को आत्महत्या मान रही है। वहीं अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है, महिला के फ्लैट से मिली डायरी में लिखी बातों ने पुलिस को यह सोचने पर मजबूर कर दिया है कि महिला के साथ कोई सोची समझी साजिश तो नहीं की गई, जिससे कि उसकी मौत हो गई।
महिला के डायरी में लिखे शब्दों का पुलिस विशेषज्ञ से महिला की हैंडराइटिंग का मिलान कराएगी। यह जानने का प्रयास किया जाएगा कि डायरी में जो बातें लिखी हैं, वह महिला नहीं लिखी है या नहीं। एसीपी पीपी सिंह ने बताया कि मामले की जांच भी की जा रही है। कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं। हर तथ्य को जांच में शामिल किया गया है।

Related posts

Leave a Comment