ग्रेड्स इंटरनेशनल स्कूल में हाई स्कूल के नवोदित लेखकों के साथ एक सवंदात्मक बठैक का आयोजन हुआ।

ग्रेटर नॉएडा।

ग्रेड्स इंटरनेशनल स्कूल नेहाई स्कूल के नवोदित लेखकों की टीम के साथ एक बठैक और इंटरैक्टिव सत्र का आयोजन कि या। लेखक की टीम मेंकक्षा 10 वींके बोर्ड के छात्र तक्ष बमनावत, निकिता कच्छप, पजूा यादव और विनम्र सि हं जादौन शामि ल थे, जि न्होंनेअभी-अभी अपना AISSE 2022 परूा कि या है। अपने नियमित स्कूल की दिनचर्या को जारी रखतेहुए, वेन केवल लि खि त रूप मेंकुशल हो गए हैं, बल्कि उनकी स्टार्ट-अप कंपनी टी.बी. ओरिजिनल प्रकाशन के स्थापित भी कि ए हैं। उनके श्रेय के लि ए, उनके पास इस कम उम्र मेंछह पुस्तक कें हैं जिन्हें सफलतापर्वूकर्व लिखा, प्रकाशित किया गया है जो अमेज़ॅन और फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध हैं। तक्ष बमनावत और उनकी टीम द्वारा लि खी गई पुस्तक कें हैं- फैंटम टेल्स, माइथोलॉजि कल वेपन्स, इंडियन इनोवेशन एंड कंट्रीब्यशू न, द लॉस्ट फ्रेंडशि प एंड हाई स्कूल क्रश।
युवक आइकन के साथ बातचीत छात्रों और शिक्षकों के लिए एक प्रेरक अनभुव था। तक्ष बमनावत ने अपनी यात्रा, उन्हें आने वाली बाधाओं और इतनी कम उम्र में एक लेखक बनने की अपनी आकांक्षा को परूा करने के तथा अपने सपने को साकार करने के लिए क्या करना पड़ा, इस बारे में बताया।
निदेशक डॉ. रोया सिहं , प्राचार्य श्रीमती अदिति बासु रॉय, वाइस प्रिसिंसिपल श्रीमती मलाया पॉल, ग्रेड्स इंटरनेशनल स्कूल के शिक्षक और छात्र इस अद्भतु कार्यक्रर्यम में शामिल हुए।
ग्रेड्स इंटरनेशनल स्कूल के हाई स्कूल के छात्रों के लिए टीबी ओरिजिनल टीम द्वारा आयोजित एक पुस्तक लेखन और प्रकाशन कार्यशर्याला के साथ कार्यक्रम का समापन हुआ।

Related posts

Leave a Comment