उत्तर प्रदेश पुलिस को गाली देने का वीडियो वायरल, आरोपित भाजपा नेता के व्यवहार से लोग नाराज

Video of abusing Uttar Pradesh Police goes viral

ग्रेटर नोएडा। दिल्ली से सटे गौतमबुद्धनगर के एक भाजपा नेता चर्चा में आ गए हैं। दरअसल, भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के गौतमबुद्धनगर के जिलाध्यक्ष राज नागर का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया है, जो बेहद आपत्तिजनक है।
इंटरनेट मीडिया पर वायरल इस वीडियो में भारतीय जनता पार्टी के नेता राज नागर जिले के पुलिसकर्मियों को गोली देते हुए सुने जा सकते हैं। बहरहाल यह विवादित वीडियो ग्रेटर नोएडा की बीटा दो कोतवाली का बताया जा रहा है है।
वीडियो में साफ सुना जा सकता है कि भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष महिला पुलिसकर्मी के सामने अपशब्द बोल रहे हैं। हैरत की बात यह है कि उन्होंने इस बात का ख्याल नहीं रखा और अमर्यादित ढंग से गालियां देते नजर आ रहे हैं। वहीं, इस वीडियो के तेजी से वायरल होने पर इंटरनेट मीडिया पर लोग इसका जमकर विरोध कर रहे हैं।
दरअसल, दो दिन पहले बीटा दो कोतवाली क्षेत्र के एच्छर चौराहे पर बस व ट्रैक्टर की टक्कर हो गई थी। दोनों पक्षों में मारपीट भी हुई। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को कोतवाली ले आई। एक पक्ष की तरफ से भाजयुमो जिलाध्यक्ष राज नागर कोतवाली पहुंचे।
उन्होंने भाजपा कार्यकर्ता को छोड़ने की मांग की। उसी दौरान का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें भाजयुमो जिलाध्यक्ष गाली देते सुने गए हैं। पुलिसकर्मी यह कहते सुने गए हैं कि गाली मत दीजिए।
वहीं भाजयुमो जिलाध्यक्ष राज नागर का कहना है कि बीटा दो कोतवाली पुलिस ने बिना किसी कारण भाजपा कार्यकर्ता को हिरासत में रखा। उनके कार्यकर्ताओं का हाथ पकड़ कर पुलिस ने बाहर निकाल दिया। इंटरनेट मीडिया पर शुरू हुई बहस वीडियो वायरल होने के बाद इंटरनेट मीडिया पर बहस शुरू हो गई है। कुछ लोग पुलिस के प्रति भाजपा नेता के ऐसे व्यवहार की निंदा कर रहे है तो कुछ भाजपा कार्यकर्ता कह रहे है कि भाजयुमो ने कार्यकर्ता का पक्ष लेकर गलत नहीं किया।

Related posts

Leave a Comment