सेक्टर ओमीक्रान आरडब्ल्यूए अध्यक्ष राव कपिल भाटी को बदमाशों ने हमला कर घायल किया।

ग्रेटर नोएडा (कपिल कुमार)

ग्रेटर नोएडा के सेक्टर ओमीक्रान फर्स्ट के आरडब्ल्यू अध्यक्ष राव कपिल भाटी को बदमाशों ने शुक्रवार सुबह हमला कर घायल कर दिया। जिसमें उन्हें काफी घम्भीर चोट आई है कैलाश हॉस्पिटल में एडमिट है घायल कपिल भाटी द्वारा बताया गया कि उनकी मार्केट में बने ब्लैंकेट स्टोर पर घोड़ी गांव और डाबरा गांव के कुछ लोगों के बीच में झगड़ा हो रहा था कपिल वहां झगड़े को शांत कराने के लिए पहुंचे तो बदमाशों ने कपिल भाटी पर ही लाठी-डंडों, लोहे की रॉड से हमला कर दिया जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गए, जिसमे उन्होंने बताया कि घोड़ी गांव के कपिल रावल, रोहित, आकाश, राजीव और 15 अन्य लोगो ने उनपर हमला किया था।

ब्लैंकेट स्टोर के मालिक चिराग चौधरी का कहना है कि यह बदमाश उनसे बार-बार पैसे मांगते हैं पैसे की मांग पूरी ना होने पर उनके साथ मारपीट करते है और स्टोर में भी तोड़फोड़ करते हैं पूर्व में भी इनके द्वारा ऐसी घटनाएं की गई है।

आरडब्ल्यूए अध्यक्ष कपिल भाटी का कहना है कि उन्होंने जब पुलिस में शिकायत की तो पुलिस भी बदमाशों का ही फेवर कर रही है हमारी शिकायत पर कार्यवाही नहीं हो रही उल्टे हमारे ऊपर ही मुकदमा दर्ज कर दिया गया है पुलिस प्रशासन से न्याय की मांग करते हैं हम कमजोर है हमे मारा गया और हम पर ही पुलिस दुवारा कारवाही की जा रही है उन्होंने कहा अगर हमे न्याय नहीं मिला तो हम गांव से निकल जायेंगे उसकी जिम्मे पुलिस की होगी।

Related posts

Leave a Comment