कुलगाम के खंडीपोरा इलाके में मुठभेड़, हिजबुल का एक आतंकी ढेर, आपरेशन जारी

कुलगाम। जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। यह मुठभेड़ कुलगाम के खांडीपोरा इलाके में मुठभेड़ गत वीरवार देर रात से चल रही है। यह मुठभेड़ तब शुरू हुई जब सुरक्षाबल आतंकियों के देखे जाने की सूचना के बाद इलाके की घेराबंदी कर रहे थे। अभी तक एक आतंकी को मार गिराया गया है। मारा गया आतंकी हिजबुल मुजाहिदीन का बताया जा रहा है। इलाके में अन्य आतंकियों की तलाश की जा रही है। एहतियातन यातायात के सभी रास्ते बंद कर दिए गए हैं।
बता दें कि 10 जून को पुलिस ने सेना के साथ संयुक्त अभियान में बारामूला में प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े 2 सक्रिय आतंकवादियों को गिरफ़्तार किया। उनके कब्ज़े से आपत्तिजनक सामग्री, हथियार और गोला-बारूद, 2 चीनी पिस्तौल, 18 जिंदा कारतूस बरामद किए गए ैहैं। जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में शनिवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में हिजबुल मुजाहिदीन (एचएम) का एक आतंकवादी मारा गया।
आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर की गोलीबारी
उन्होंने कहा कि मुठभेड़ तब हुई जब पुलिस ने दक्षिण कश्मीर जिले के खांडीपोरा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में एक विशेष इनपुट के बाद एक घेरा और तलाशी अभियान शुरू किया। उन्होंने कहा कि छिपे हुए आतंकवादियों द्वारा बलों पर गोलीबारी करने के बाद तलाशी अभियान एक मुठभेड़ में बदल गया।
अधिकारी ने बताया कि गोलीबारी के बदले में एक आतंकवादी मारा गया, मृतक हिजबुल मुजाहिदीन आतंकवादी संगठन से संबंधित था।

Related posts

Leave a Comment