साउथ अभिनेता चियान विक्रम को पड़ा दिल का दौरा, चेन्नई के अस्पताल में भर्ती

तमिल अभिनेता चियान विक्रम को चेन्नई के कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। विक्रम के प्रवक्ता ने कहा कि अभिनेता का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। चियान विक्रम मणिरत्नम की पीरियड ड्रामा में लीड रोल प्ले कर रहे हैं ऐसे में वहा फिल्म Ponniyin Selvan 1 के पोस्टर लॉन्च में शामिल होने वाले थे लेकिन तबियत खराब होने के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इंडिया टूडे पर छपी खबर के अनुसार कहा जा रहा है कि एक्टर को दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। 7 जुलाई को उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी। अस्पताल ने अभी तक उनके स्वास्थ्य के बारे में कोई अपडेट साझा नहीं किया है। अस्पताल के सूत्रों ने पुष्टि की कि अभिनेता स्थिर है।
महाकाव्य नाटक Ponniyin Selvan 1 में मुख्य भूमिकाओं में से चियान विक्रम ने एक भूमिका निभाई है, जिसे मणिरत्नम द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है। ऐसा लगता है कि कार्यक्रम में कोई बदलाव नहीं किया गया है। विक्रम को आखिरी बार फिल्म ‘महान’ में देखा गया था, जो इस साल की शुरुआत में अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई थी। अभिनेता ने कार्तिक सुब्बाराज के निर्देशन में अपने बेटे ध्रुव विक्रम के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया।
चियान विक्रम अपनी आने वाली फिल्म पोन्नियिन सेलवन की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म का पहला भाग 30 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए बिल्कुल तैयार है। 7 जुलाई को, चियान विक्रम ने बेचैनी की शिकायत की और उन्हें इलाज के लिए कावेरी अस्पताल ले जाया गया। अभिनेता को दिल का दौरा पड़ा और उनकी एंजियोप्लास्टी हुई। अस्पताल के सूत्रों ने खुलासा किया कि अभिनेता की हालत स्थिर है। उनके आज डिस्चार्ज होने की उम्मीद है। जल्द ही मेडिकल बुलेटिन जारी होने की उम्मीद है। गुरुवार को विक्रम ने पोन्नियिन सेलवन टीम को सूचित किया था कि वह आज टीज़र लॉन्च में शामिल नहीं होंगे। वह कुछ दिनों के लिए आराम करेंगे और अपनी आगामी फिल्म कोबरा के ऑडियो लॉन्च में शामिल होंगे, जो सोमवार 11 जुलाई को होने वाली है।

Related posts

Leave a Comment