ग्रेटर नोएडा में मौत को दस्तक दे रहे एनपीसीएल के खुले पैनल बॉक्स।

ग्रेटर नॉएडा। कपिल कुमार

बारिश के मौसम में बिजली के करंट का खतरा सबसे ज्यादा रहता है जिसके कारण कई बार हादसे हो चुके हैं बिजली के करंट के ऐसे ही हादसों का इंतजार कर रहे हैं एनपीसीएल के खुले हुए पैनल बॉक्स, क्या एनपीसीएल (NPCL) के अधिकारियों को किसी बड़ी दुर्घटना का इंतजार है क्यों बंद नहीं की जा रही खुले कमेंट बॉक्स?

ग्रेटर नोएडा का सबसे बड़ा परिवहन बस स्टैंड कासना नियर गांव नट की मड़ैया, यहां दूरदराज से लोगों का आवागमन नियमित रूप से बना रहता है और यह देखिए एनपीसीएल (NPCL) की घोर लापरवाही जिसके पैनल बॉक्स नग्न अवस्था में है ना ढक्कन है ना सेफ्टी है और ना ही किसी तरीके की सुरक्षा घेरा। लापरवाही बरती जा रही है एनपीसीएल के महाप्रबंधक ऑफिस में बैठने से काम नहीं चलेगा। एनपीसीएल अधिकारी बिल्कुल भी देखना नहीं चाहते हैं कि सेक्टर में एनपीसीएल (NPCL) विभाग के कर्मचारी जिस तरीके से अपना कार्य कर रहे हैं ऐसा प्रतीत हो रहा है कि एनपीसीएल के अधिकारियों को किसी बड़ी दुर्घटना का इंतजार है।
जबकि खुले पैनल होने के कारण सेक्टरों एवं गांव में कई जगह बड़े बड़े हादसे भी हो चुके हैं जब हादसे हो जाते हैं तब कुछ दिन के लिए यह जागरूक होते हैं उसके बाद फिर घोर लापरवाही बरतने लगते हैं ऐसा क्यों?

एनपीसीएल के खुले पैनल बॉक्स

Related posts

Leave a Comment