गाजियाबाद में दो बच्चियों का अपहरण: जंगल में मिली एक की लाश, दुष्कर्म की आशंका; गांव में भारी पुलिस बल तैनात

गाजियाबाद। मोदीनगर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव से गुरुवार रात अपह्रत दो बच्चियों में एक का शव शुक्रवार सुबह जंगल में मिला। गला दबाकर बच्ची की हत्या की गई है। जबकि, दूसरी बच्ची को सुरक्षित बरामद किया गया है।
गली के बाहर खेल रही थी बच्चियां
दरअसल, एक गांव में शनिवार रात दो बच्चियां गली के बाहर खेल रही थी। इनमें एक की उम्र पांच वर्ष व दूसरी की नौ वर्ष है। खेलते हुए वे अचानक लापता हो गई। आरोप है कि गांव निवासी एक अधेड़ ने उन बच्चियों का अपहरण किया। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया।
एक बच्ची सकुशल बरामद, दूसरी का जंगल में मिला शव
देर रात पांच वर्षीय बच्ची को सकुशल बरामद कर लिया गया। जबकि, शुक्रवार सुबह करीब साढ़े पांच बजे नौ वर्षीय बच्ची का शव पास के ही जंगल में मिला। शव के गले पर निशान मिले हैं।
अधेड़ आरोपित गिरफ्तार, गांव में भारी पुलिस बल तैनात
पुलिस ने शव पोस्टमार्टम की भेज दिया है। उधर, आरोपित को भी जंगल से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है। अभी यह भी देखा जा रहा है कि बच्ची के साथ दुष्कर्म तो नहीं हुआ।
अभी इसकी पुष्टि कोई अधिकारी नहीं कर रहा है। एसएसपी मुनिराज जी, एसपी देहात डॉ. इरज राजा समेत अन्य अधिकारी रातभर मोदीनगर में ही रहे। गांव में भारी पुलिस बल तैनात है।
दो समुदायों से जुड़ा है मामला
मामला दो समुदायों से जुड़ा होने के कारण गांव में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। एसएसपी मुनिराज जी समेत पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। पीएसी भी गांव में बुलाई गई है। एक गांव में शनिवार रात दो बच्चियां गली के बाहर खेल रही थी। इनमें एक की उम्र पांच वर्ष व दूसरी की नौ वर्ष है। खेलते हुए वे अचानक लापता हो गई।

Related posts

Leave a Comment