मैनपुरी में सीएम योगी की जनसभा, पूरे जिले में एक से 12वीं तक स्कूल बंद

मैनपुरी। मैनपुरी लोकसभा उप चुनाव में भाजपा मैनपुरी में सपा की परंपरागत सीट छीनने के लिए पूरी ताकत लगा रही है। शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मैनपुरी में जनसभा को संबोधित करेंगे। शहर में उनकी सभा के लिए 12वीं तक के सभी स्कूलों को बंद रखने के आदेश जारी किए गए हैं। डीआइओएस ने आदेश जारी किया है।
School Closed: आदेश जारी किए
कार्यालय जिला विद्यालय निरीक्षक ने आदेश जारी किए हैं कि 12वीं तक के सभी स्कूल दो दिसम्बर को बंद रहेंगे। इसके लिए हवाला दिया गया है कि मुख्यमंत्री की रैली में भारी यातायात होने की संभावनाएं हैं। ऐसे में छात्र और अभिभावक असुविधा हो सकती है। अभिभावकों की सुविधा को देखते हुए कक्षा एक से 12वीं तक के सभी स्कूल बंद रहेंगे।
मैनपुरी में आज स्कूल बंद हैं। योगी आदित्यनाथ यहां जनसभा करेंगे। डीआईओएस ने आदेश जारी किया है।
दोपहर में आएंगे सीएम योगी
योगी आदित्यनाथ हेलीकाप्टर से शुक्रवार दोपहर तीन बजे शहर के क्रिरश्चियन मैदान आएंगे। यहां वह मैनपुरी, किशनी और भोगांव विधानसभा क्षेत्र के लोगों को संबोधित करेंगे। जनसभा में बड़ी संख्या में लोग पहुंचेंगे, सुरक्षा की दृष्टि के चलते स्कूलों को बंद रखने का फैसला लिया गया है। सीएम योगी आदित्यनाथ जनसभा के बाद आगरा के लिए रवाना होंगे। योगी आदित्यनाथ की जनसभा के लिए भाजपाई तैयारी में जुटे रहे। वहीं सुरक्षा के लिहाज से पुलिस ने पुख्ता इंतजाम किए हैं। एसपी कमलेश दीक्षित ने कि्रश्चियन मैदान पहुंचकर जनसभा स्थल का निरीक्षण किया।
पांच दिसम्बर को होना है उप चुनाव
मैनपुरी में सपा संरक्षक और पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद उप चुनाव हो रहा है। यहां पांच दिसम्बर को मतदान होगा और आठ को परिणाम घोषित होगा। मैनपुरी में भारतीय जनता पार्टी ने अभी तक जीत का स्वाद नहीं चखा है। इसलिए पार्टी लोकसभा उप चुनाव के लिए पूरी ताकत झोंक रही है। सीएम योगी इससे पहले करहल में जनसभा कर चुके हैं। मैनपुरी में कल केशव प्रसाद मौर्या ने जनसभा को संबाेधित किया था। वहीं कई अन्य पार्टी के नेताओं ने भी यहां रघुराज सिंह शाक्य के समर्थन के लिए जनसभा की है।

Related posts

Leave a Comment