बसपा के पूर्व जिलाध्यक्ष समेत 35 पर घर में घुसकर मारपीट करने का मुकदमा दर्ज

गाजियाबाद। मुरादनगर में हॉस्टल के बाहर टेंट लगाकर रास्ता बंद करने के विरोध पर व्यक्ति को पीटने के मामले में सोमवार को बसपा के पूर्व जिलाध्यक्ष विनोद जाटव के खिलाफ मुरादनगर थाने में मुकदमा दर्ज हुआ है। यह हॉस्टल विनोद जाटव का है। आरोप है कि वह अपने 30-35 साथियों के साथ व्यक्ति के घर में गया और तोड़फोड़ करते हुए व्यक्ति को बेरहमी से पीटा। मामले में पुलिस जल्दी ही आरोपितों की गिरफ्तारी का दावा कर रही है।
मुरादनगर थाना क्षेत्र के उखलारसी के रहने वाले शिवकुमार के मुताबिक, नववर्ष की रात वे घर के बाहर टहल रहे थे। पड़ोस में विनोद जाटव के हॉस्टल के सामने टेंट लगा था, जिसमें पार्टी चल रही थी। टेंट के कारण रास्ता पूरी तरह बंद था। शिवकुमार ने टेंट हटाकर रास्ता खोलने को कहा। लेकिन, पार्टी कर रहे आरोपितों ने टेंट हटाने से मना कर दिया। इसको लेकर उनके बीच विवाद हो गया। उनके बीच जमकर कहासुनी हुई। लेकिन टेंट नहीं खुला और शिवकुमार निराश होकर घर चले गए।
आरोप है कि थोड़ी ही देर में विनोद जाटव, दिनेश, अजय, राजन समेत 30-35 आरोपित शिवकुमार में घर में घुसे और तोड़फोड़ शुरू कर दी। गाली-गलौज करते हुए सभी ने शिवकुमार को बेरहमी से पीटा। बीच-बचाव कराने आए बेटे अक्षय, पत्नी बबीता समेत घर के अन्य लोगों से भी आरोपितों ने मारपीट की। हंगामा होता देख वहां पड़ोस के लोग जमा हो गए, जिन्हें देख आरोपित मौके से भाग गए।
शिवकुमार के मुताबिक, जिस हॉस्टल के बाहर टेंट लगाकर पार्टी चल रही थी। वह विनोद जाटव का ही है। पार्टी में साउंड सिस्टम लगा था, जिससे तेज आवाज में गाने चल रहे थे। आसपास के लोगों को परेशानी हो रही थी। शिवकुमार ने मामले की शिकायत सोमवार को मुरादनगर पुलिस से की। शाम को पुलिस ने मामला दर्ज किया।।

Related posts

Leave a Comment