दीपिका पादुकोण से भी ज्यादा बोल्ड ड्रेस पहन सड़क पर निकलीं उर्फी जावेद, लोगों ने किए भद्दे कमेंट्स

नई दिल्ली। शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान को हाल ही में सेंसर बोर्ड से कुछ कट्स के साथ पास कर दिया गया। लेकिन उनके गाने बेशरम रंग में भगवा बिकिनी पहनने पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब इस आग में एक आहूती उर्फी जावेद ने डाली दी है। कॉन्ट्रोवर्सी की फेवरेट चाइल्ड उर्फी जावेद ने अब भगवा रंग की ऐसी कटी फटी ड्रेस पहन कर बेशरम रंग पर वीडियो शेयर किया है जिससे उनकी सोशल मीडिया पर शामत तो पक्की है।
उर्फी ने दिखाए बेशरम रंग पर मूव्स
ऐसा कोई विवाद नहीं जिसमें उर्फी जावेद कूदी ना हो, तो उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वो भगवा रंग की स्कर्ट और स्ट्राइप टॉप में नजर आ रही हैं। बैकग्राउंड में गाना बज रहा है, ‘हमें तो लूट लिया मिल कर…’ हमेशा अतरंगी कपड़ों में नजर आने वाली उर्फी ने साटन की भगवा स्कर्ट के साथ सेम कलर का टॉप पेयर किया है।
ड्रेस को लेकर हुईं ट्रोल
अब आप सोच रहे होंगे फिर इसमें क्या नया अगर उर्फी ने पूरे कपड़े पहने तो। तो नया ये है कि टॉप पीछे से तो पूरा कवर है पर आगे से सिर्फ पतली-पतली पट्टी लगी हुई है जिसके चलते उनका ऑलिव लीफ टैटू और वेस्ट रिवील हो रहा है। लोग इसपर उर्फी जावेद के जमकर मजे ले रहे हैं। एक ने लिखा- ये टॉप उल्टा पहन लिया है क्या? तो दूसरे ने लिखा- सिर्फ विवाद बढ़ने के लिए आ गई हो। तो कोई उनसे फरियाद कर रहा था कि कॉन्डम का ड्रेस क्यों नहीं बना लेती।

Related posts

Leave a Comment