बहनोई के निधन के बाद बहन को सांत्वना देने पहुंचे CM योगी, 250 पुलिसकर्मी सुरक्षा में रहे तैनात

गाजियाबाद। CM योगी आदित्य नाथ शुक्रवार को राजनगर एक्सटेंशन में पहुंचकर अपनी बहन पुष्पा चौधरी को सांत्वना दी। मुख्यमंत्री के बहनोई राजेंद्र चौधरी की बुधवार रात बीमारी के कारण निधन हो गया था। बृहस्पतिवार को राजेंद्र चौधरी के पार्थिव शरीर का निगम बोध घाट दिल्ली में अंतिम संस्कार हुआ था, लेकिन मुख्यमंत्री मुंबई में होने के कारण यहां नहीं पहुंच पाए थे। मुंबई से लौटते ही वह यहां पहुंचे। मुख्यमंत्री के साथ केंद्रीय राज्यमंत्री जनरल वीके सिंह भी मौजदू थे।
पहले भी अचानक सोसायटी पहुंचे थे CM
राजनगर एक्सटेंशन की एमजीआइ घरौंदा सोसायटी में रविंद्र चौधरी पत्नी पुष्पा के साथ रहते थे। इससे पहले दंपती वैशाली में रहते थे और करीब ढाई साल पहले राजनगर एक्सटेंशन में शिफ्ट किया था। रविंद्र को चार साल पहले भी ब्रेन हैमरेज हुआ था। अगस्त में गाजियाबाद दौरे पर आए मुख्यमंत्री रात के वक्त अचानक सोसायटी पहुंचकर दंपती से मिले थे। तब भी रविंद्र की तबीयत खराब थी। मुख्यमंत्री के पहुंचने के बाद ही लोगों को पता चला था कि दंपती उनके रिश्तेदार हैं।
शुक्रवार सुबह ही मुख्यमंत्री का गाजियाबाद आने का कार्यक्रम तय हो गया था, जिसके बाद पुलिस कमिश्नर अजय मिश्र, डीएम राकेश कुमार सिंह के साथ डीसीपी ग्रामीण डा. ईरज राजा, एडीसीपी ट्रैफिक रामानंद कुशवाहा व एडीसीपी क्राइम ज्ञानेंद्र सिंह पहुंचे। मुख्यमंत्री यहां दो बजकर 57 मिनट पर पहुंचे और तीन बजकर 44 मिनट पर बाहर निकले। बहन के फ्लैट पर उनके साथ सिर्फ वीके सिंह अंदर गए थे। यहां वह बहन और भांजे धर्मेंद्र समेत अन्य रिश्तेदारों से मिले और उन्हें सांत्वना दी।

Related posts

Leave a Comment