गाजियाबाद में व्यापारी को मिली धमकी, बेटे को जिंदा देखना चाहते हो तो करो 30 लाख का बंदोबस्त

गाजियाबाद। गाजियाबद के साहिबाबाद इलाके में अज्ञात बदमाशों ने लिंक रोड थाना क्षेत्र के कड़कड़ माडल के कारोबारी राजेश राघव से 30 लाख रुपये की रंगदारी मांगी है। रुपये नहीं देने पर उनके बेटे की हत्या करने की धमकी दी है। उन्होंने इसकी पुलिस से शिकायत की है।
दोना-पत्तल के कारोबारी राजेश राघव कड़कड़ माडल में परिवार के साथ रहते हैं। मंगलवार रात करीब साढ़े 10 बजे बजे उनके मोबाइल पर अज्ञात बदमाश ने काल की।
उसने कहा कि ‘तू राजेश बोल रहा है। उन्होंने हामी भरी तो उसने कहा कि तू बेटे को जिंदा देखना चाहता है तो चार दिन के अंदर 30 लाख रुपये का बंदोबस्त कर लो नहीं तो गोली मारकर उसकी हत्या कर दूंगा।’ इस धमकी भरे काल से वह डर गए। उन्होंने इसकी पुलिस को सूचना दी। बदमाश की काल रिकार्डिंग भी पुलिस को सौंपा। पुलिस ने मोबाइल नंबर के आधार पर बुधवार रात में रंगदारी मांगने की धारा में रिपोर्ट दर्ज की।
कारोबार चौपट, डर में स्वजन
राजेश राघव ने बताया कि वह दोना और पत्तल का कारोबार करते हैं। कोरोनाकाल में बहुत घाटा हुआ था। उससे उभर नहीं पाए हैं। अब धमकी भरे काल आने से वह और परिवार के सदस्य बहुत डरे हैं। उन्होंने बताया कि उनका 11 साल का इकलौता बेटा है। उसकी सुरक्षा को लेकर चिंितत हैं। उन्होंने कहा कि उनका किसी से कोई विवाद नहीं है। समझ में नहीं आ रहा है कि किसने रंगदारी मांगी है।
गार्डों की शिकायत करने पर मिली धमकी
टीला मोड़ थाना क्षेत्र की भारत सिटी सोसायटी के दिलीप कुमार ने गार्डों की लापरवाही की एओए पदाधिकारियों से शिकायत की। उसके बाद उन्हें सुरक्षा एजेंसी के प्रबंधक प्रभात ने काल करके धमकी दी। उन्होंने इसकी पुलिस से शिकायत की। प्रभात के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज हुई।
मामले के बारे में साहिबाबाद की सहायक पुलिस आयुक्त पूनम मिश्रा ने बताया कि शिकायत के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मोबाइल नंबर के आधार पर जानकारी जुटाई जा रही है।

Related posts

Leave a Comment