10 रुपये के चक्कर में तीन युवकों ने शराब के सेल्समैन की तोड़ दी टांग, पुलिस ने केस किया दर्ज

नोएडा। दनकौर क्षेत्र स्थित बिलासपुर कस्बे में बुधवार की रात तीन युवकों द्वारा मारपीट के बाद ईंट मारकर शराब के ठेके पर तैनात सेल्समैन की टांग तोड़ने का मामला सामने आया है। घटना के बाद घायल को पुलिस ने कस्बा के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के लिए भर्ती कराया, जहां से उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।
प्रिंट रेट से 10 रुपये कम देने पर हुई वारदात
आरोप है कि आरोपित युवकों द्वारा बीयर खरीदने के दौरान प्रिंट रेट से 10 रुपये कम दिए जा रहे थे, जिसका विरोध करने पर शराब विक्रेता से मारपीट की गई। पीड़ित की शिकायत के आधार पर पुलिस ने तीन युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर एक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही फरार अन्य दो आरोपितों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
बुलंदशहर के जौली गांव निवासी राकेश बिलासपुर कस्बे में पुलिस चौकी के नजदीक सरकारी बीयर के ठेके पर सेल्समैन है। आरोप है कि बुधवार की रात कस्बा निवासी तीन युवक बीयर खरीदने ठेके पर पहुंचे। आरोप है कि जब पीड़ित सेल्समैन द्वारा उन्हें बीयर की बोतल दे दी गई तो उन्होंने प्रिंट रेट से 10 रुपये कम दिए। पीड़ित का कहना है कि जब उन्होंने इसका विरोध किया तो आरोपितों ने मारपीट शुरू कर दी।
आरोप है कि इस दौरान एक आरोपित द्वारा उनकी टांग में एक ईंट मार दी गई जिससे हड्डी टूट गई। शोर-शराबा सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे जिन्हें देखकर आरोपित फरार हो गए। पीड़ित द्वारा तीन अज्ञात युवकों के खिलाफ पुलिस से शिकायत की गई। पुलिस ने केस दर्ज कर घायल को उपचार के लिए कस्बा के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां से उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। घटना के बाद एक आरोपित की पहचान गाजियाबद निवासी अल्ताफ के रूप में हुई है जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
मामले को लेकर क्या बोली पुलिस?
पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार आरोपित अल्ताफ मलिक मूलरूप से गाजियाबाद का रहने वाला है। जो बिलासपुर कस्बे में स्थित अपनी बहन की ससुराल में बुधवार की रात आया था। कोतवाली प्रभारी संजय कुमार सिंह का कहना है कि जल्द ही दोनों फरार आरोपितों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related posts

Leave a Comment