अक्षय कुमार के ‘सेल्फी’ की खराब शुरुआत, थिएटर में खोजने पर भी नहीं दिख रहे दर्शक

नई दिल्ली। अक्षय कुमार की सेल्फी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। अपनी पिछली फिल्मों की तरह इस बार भी खिलाड़ी कुमार ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखाया। पहले दिन ही सिनेमाघरों से दर्शक गायब रहे, काफी शोज इस कारण कैंसिल भी करने पड़े। अक्षय तो चाहते होंगे कि सेल्फी के साथ साल की अच्छी शुरुआत करें, लेकिन ऐसा हो न सका। सेल्फी के पहले दिन की कलेक्शन रिपोर्ट सामने आ चुकी है, तो चलिए देखते हैं कि फिल्म उम्मीदों पर कितनी खरी उतरी…
सेल्फी की खराब शुरुआत
सेल्फी के ट्रेलर रिलीज के साथ ही फिल्म को लेकर कुछ खास क्रेज नहीं दिखा था। कारण शायद ये भी हो सकता है कि ये मलयालम फिल्‍म ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ की हिंदी रीमेक है। रिलीज के बाद भी दर्शकों में इसे लेकर मायूसी ही नजर आई। सोशल मीडिया पर कई लोगों ने खाली पड़े सिनेमाहॉली की तस्वीरें शेयर कीं। शो की मॉर्निंग ऑक्यूपेंसी सिर्फ 6 प्रतिशत की रही। फिल्म की एडवांस बुकिंग भी कुछ खास अच्छे ट्रेंड्स नहीं शो कर रही थी।
पहले दिन कमाए सिर्फ इतने रुपये
सेल्फी ने अपने ओपनिंग डे पर सिर्फ 3 करोड़ का कलेक्शन किया। दर्शकों की संख्या नाइट शो में थोड़ी बहुत ठीक नजर आई। पर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर निराश ही किया है। सूर्यवंशी के बाद से ही अक्षय कुमार ने एक भी ढंग की फिल्म नहीं दी है। बजट की बात करें तो फिल्म 100 करोड़ से ऊपर की लागत में तैयार हुई है ऐसे में पहले दिन सिर्फ 3 करोड़ कमाना इसे फ्लॉप होने की तरफ तेजी से लेकर जा रहा है। अक्षय कुमार की यह लगातार पांचवीं फिल्म है, जो फ्लॉप साबित हुई। पिछले 13 साल में अक्षय की किसी भी फिल्म की यह सबसे कम ओपनिंग है।

Related posts

Leave a Comment