3 कारों से सड़क पर हुड़दंग करने वाले 6 आरोपित गिरफ्तार, वीडियो के वायरल होने के बाद जागा प्रशासन

गाजियाबाद। साहिबाबाद पुलिस ने जीटी रोड पर तीन कारों में सवार करीब 10 युवकों द्वारा मचाए गए हुड़दंग के मामले में छह आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पूर्व में ही आरोपितों की दो कार सीज कर ली थी। अन्य फरार आरोपितों को पुलिस तलाश रही है। इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुए वीडियो का संज्ञान लेने के बाद पुलिस ने यह कार्रवाई की है।
अन्य आरोपित फरार
डीसीपी ट्रांस हिंडन डा. दीक्षा शर्मा ने बताया कि पकड़े गए आरोपितों में मेरठ जानी का साहिल, साहिबाबाद अर्थला कालोनी का रहीस, सोहेल, नोमान, शोएब व रहवर हैं। इनके अन्य साथी अभी फरार हैं। उनकी तलाश की जा रही है। डीसीपी ट्रांस हिंडन का कहना है कि इस तरह के हुड़दंग किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे।
सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ प्रसारित
बता दें कि मंगलवार को इंटरनेट मीडिया पर दो वीडियो प्रसारित हुए थे। चार सेकेंड के वीडियो में दिख रखा था कि नेक्सान कार सवार चार युवक खिड़की से बाहर निकले हैं। कार तेज गति से भीड़भाड़ वाली सड़क पर दौड़ रही है। 15 सेकेंड के दूसरे वीडियो में दिखा कि नेक्सान कार की खिड़की से चार युवक बाहर निकलकर शोर मचा रहे हैं। उसके पीछे क्रूज कार चल रही है। उसके सनरूफ से दो और खिड़की से एक युवक बाहर निकलकर हल्ला मचा रहा है। क्रूज के पीछे वरना कार चल रही है। उसके सनरूफ से तीन युवक बाहर निकलकर शोर मचा रहे हैं। कुछ दूर चलने पर तीनों कार लगभग बराबर होकर एक साथ चलने लगती हैं। पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेकर दो कारों को जब्त कर लिया था।

Related posts

Leave a Comment