नोएडा स्थापना दिवस में 91 सांस्कृतिक कार्यक्रम का हुआ आयोजन, अनु सिन्हा के कथक ने किया रोमांचित

नोएडा। नोएडा के सेक्टर- 91 स्थित पंचशील बालक इंटर कॉलेज में नोएडा स्थापना दिवस के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में 91 कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए हैं। दो दिवसीय आयोजित कार्यक्रम में दीप प्रज्वलन के साथ ही राष्ट्र गान गया गया। प्रसिद्ध नर्तकी अनु सिन्हा ने कत्थक नृत्य से गणेश वंदना प्रस्तुत की।
संस्था के महासचिव महेश सक्सेना ने स्वागत उद्बोधन में सभी अतिथियों का तथा कार्यक्रम में भाग लेने वाले छात्र छात्राओं का स्वागत किया और लोकमंच का संक्षिप्त परिचय देते हुए नोएडा प्राधिकरण के स्थापना दिवस के महत्व और उपलब्धियों पर प्रकाश डाला। शिखा खरे के कत्थक नृत्य से राम भजन,उत्तराखंड लोक नृत्य, तथा प्रसिद्ध रागिनी गायक ब्रह्मपाल नागर द्वारा नोएडा के विकास पर रागिनी प्रस्तुत की गई।
उत्तराखंड लोक कला का नृत्य मुरुगन द्वारा मार्शल आर्ट का प्रदर्शन किया। लोकनृत्य और भारत नाट्यम से डांस ड्रामा तथा अन्य आकर्षक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए। मौके पर कार्यक्रम में संस्था के उपाध्यक्ष योगेन्द्र नारायण व ओएसडी इंदु प्रकाश सिंह ने नोएडा प्राधिकरण की कार्यशैली, नोएडा लोक मंच के कार्यों के साथ कलाकारों की प्रस्तुति की सराहना की।
मौके पर कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष विमला बाथम, पूर्व मंत्री नवाब सिंह नागर, फोनरवा योगेंद्र शर्मा, त्रिलोक शर्मा, आइपी शर्मा सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

Related posts

Leave a Comment