युवती के निजी फोटो सोशल मीडिया पर किए वायरल, दोस्तों पर FIR; अकेले में बुला रहा था मिलने

गाजियाबाद। इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र की एक कॉलोनी की युवती के निजी फोटो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर दिया। दोस्तों ने पहले धमकी देकर रुपये की मांग की थी। रुपये नहीं देने पर रिश्तेदारों, दोस्तों को फोटो भेज दिया। पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर जांच में जुटी है।
युवती ने बताया कि वह एक युवती और युवक के साथ मकान में रहती थी। युवती से गहरी मित्रता थी। युवती को मोबाइल का पासवर्ड पता था। दोनों ने उनके निजी फोटो मोबाइल से निकाल लिए। इसके बाद ब्लैकमेल करने लगे। युवती ने उनका साथ छोड़ दिया।
आरोप है कि दोस्त उसे अकेले मिलने के लिए बुलाने लगा। नहीं आने पर फोटो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित करने की धमकी देने लगा। इसके बाद युवती से कुछ निजी फोटो भेजने को कहा।
ब्लैकमेल कर रुपये की मांग करने लगा। नहीं देने पर दोनों ने फेसबुक और इंस्टाग्राम पर फेक आईडी बनाकर निजी फोटो रिश्तेदारों को और ऑफिस के लोगों को प्रसारित कर दीं। उन्हें बदनाम करने लगे। स्वजन ने इसका विरोध किया तो धमकी देने लगे।
पीड़िता की ओर से दोनों के खिलाफ नामजद शिकायत दी गई। सहायक पुलिस आयुक्त इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि दोनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

Leave a Comment