दादरी के वार्ड नंबर 15 से डॉ अर्चना नागर को गढ़ी गांव से मिल रहा है भारी समर्थन, विधायक और सांसद भी जीत का आशीर्वाद दे चुके है

दादरी। कपिल तोंगड़

प्रदेश में नगर निकाय चुनाव के दूसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार जोरों से चल रहा है। हर उम्मीदवार अपनी पूरी ताकत मतदाता को अपने पाले में लाने की लगा रहे है। वही दादरी नगर पालिका के वार्ड नंबर 15 से सभासद के लिए डॉक्टर अर्चना नागर को मतदाताओं का भरपूर समर्थन मिल रहा है। साथ ही उन्हें बीजेपी से भी समर्थन प्राप्त हो रहा है। विधायक और सांसद डॉक्टर अर्चना नागर को जीत का आशीर्वाद दे चुके है।

डॉ अर्चना नागर एक समाजसेवी का है और क्षेत्र के प्रतिष्ठित परिवार से आती हैं साथ ही भारतीय जनता पार्टी की कार्यकर्ता भी है शिक्षा से डॉक्टर है। वार्ड नंबर 15 के गढ़ी गांव में डॉ अर्चना नागर का बड़ा स्वागत कार्यक्रम हुआ। जिसमे गाँव से बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए। और उन्होंने डॉ अर्चना नागर को अपना वोट देने का वादा किया।

डॉ अर्चना नागर ने बताया कि मुझे पूरा भरोसा है अपनी जीत का। मेरे वार्ड के सभी लोग मुझे अपना भरपूर प्यार और सहयोग के रूप में वोट देकर के जिताएंगे। ये वार्ड मेरा परिवार है और मेरा परिवार मुझे जीता कर ही आराम करेगा। अगर हमें जीत मिलती है तो में अपनी शिक्षा और संस्कार के साथ बेहतर तरीके से लोगों की सेवा करुँगी। मुझे बीजेपी के बड़े नेताओ का भरपूर आशीर्वाद मिल रहा है।

Related posts

Leave a Comment