मतदान के दौरान भाजपा विधायक व समर्थकों पर पथराव, 5 को आई चोट; छावनी बना मुरादनगर

मोदीनगर। नगर निकाय चुनाव में मतदान के दौरान शाम करीब साढ़े पांच बजे मुरादनगर की कच्ची सराय कालोनी में भाजपा विधायक अजित पाल त्यागी व उनके समर्थकों पर पथराव कर दिया गया। पथराव में विधायक, हिंदू युवा वाहिनी के पूर्व जिलाध्यक्ष सहित पांच लोगों को चोट आई हैं। उनका अस्पताल में उपचार चल रहा है।
छावनी में तब्दील हुआ इलाका
मामले की गंभीरता को देखते हुए क्षेत्र को छावनी में तब्दील कर दिया गया है। पुलिस के आला अधिकारियों ने क्षेत्र में डेरा डाला हुआ है। पुलिस उच्चाधिकारी पल-पल की अपडेट ले रहे हैं। मामला दो समुदायों के बीच होने के चलते क्षेत्र के लोगों में दहशत का माहौल है। थाना क्षेत्र में ओलंपिक तिराहे के पास मतदान केंद्र बना हुआ है। यहां सुबह से शांतिपूर्ण तरीके से मतदान चल रहा था।
बसपा समर्थकों पर पथराव का आरोप
शाम करीब साढ़े पांच बजे यहां अचानक असामाजिक तत्वों द्वारा पथराव कर दिया गया। विधायक अजितपाल त्यागी का कहना है कि उनके कुछ समर्थक मतदान करने जा रहे थे, तभी बसपा प्रत्याशी छम्मी जो पूर्व विधायक वहाब चौधरी की पत्नी हैं, उनके समर्थकों ने भाजपा समर्थकों से हाथापाई कर दी। इसी बीच पथराव भी कर दिया। इसकी सूचना पर विधायक मौके पर पहुंचे, लेकिन आरोपितों ने उनके ऊपर भी पथराव कर दिया, जिसमें उनके पैर में चोट आई, जबकि उनका गनर हंसराज समेत पांच गंभीर रूप से घायल हाे गए।
किसी तरह वहां से भागकर उन्होंने अपनी जान बचाई। सूचना जब पुलिस को मिली तो डीसीपी ग्रामीण भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। आरोपित फिलहाल फरार हैं। आरोपितों पर कार्रवाई की मांग को लेकर लोग थाने पर इकट्ठा हैं। वहां हंगामा चल रहा है। डीसीपी का कहना है कि क्षेत्र में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। विवाद के कारणों की जांच की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर आरोपितों की पहचान करने की कोशिश चल रही है।

Related posts

Leave a Comment