नोएडा में एलिवेटेड रोड पर चलती कार से युवकों की स्टंटबाजी, VIDEO सोशल मीडिया पर वायरल

नोएडा। सेक्टर-18 से सेक्टर-60 को जोड़ने वाले एलिवेटेड रोड पर कार सवार युवकों के स्टंट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो रात का बताया जा रहा है। वीडियो हाल के दिनों का है या पुराना है, यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। सीमा विवाद में उलझी तीन काेतवाली क्षेत्र की पुलिस सीमा तय करने में जुट गई है।
22 सेकेंड का वीडियो वायरल
सोमवार को सोशल मीडिया पर 22 सेकेंड का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दो कार आगे-पीछे तो कभी बराबर में चलती दिखाई दे रही हैं। वीडियो इन कारों के पीछे चल रहे किसी वाहन चालक द्वारा बनाया गया है। वीडियो में तेज रफ्तार में चल रही दोनों कार की खिड़कियों के शीशे नीचे करके उसमें से शरीर को निकालकर चार युवक स्टंट करते दिखाई दे रहे हैं।
नोएडा में एलिवेटेड रोड पर युवकों की स्टंटबाजी। चलती कार के गेट खोलकर बना रहे रील्स। वायरल होने के चक्कर में लोग अपनी जान जोखिम डाल रहे हैं।
खुद की वीडियो बनाते दिखे युवक
कार में सवार एक युवक बाहर निकलकर स्वयं की वीडियो भी बनाता दिखाई दे रहा है। वीडियो समाप्त होने तक गाड़ियां तेजी से दौड़ती जा रही हैं। प्रसारित हो रहा वीडियो कोतवाली सेक्टर-24 क्षेत्र का होने का दावा किया जा रहा है। कोतवाली सेक्टर-24 के प्रभारी का कहना है कि एलिवेटेड रोड तीन कोतवाली क्षेत्र में आता है। कुछ क्षेत्र कोतवाली सेक्टर-20, कुछ क्षेत्र कोतवाली सेक्टर-24 और कुछ क्षेत्र कोतवाली सेक्टर-58 में आता है।
वीडियो में स्पष्ट नहीं हो पा रहा है कि यह किस क्षेत्र का है। बता दें कि सड़क पर वाहनों के साथ स्टंट करते रील बनाने के चक्कर में कई लोगों की जान भी जा चुकी है। पुलिस सुरक्षित यातायात के प्रति लोगों को जागरूक भी करती रहती है। ऐसे लोगों के खिलाफ पुलिस द्वारा सख्त कार्रवाई करनी होगी।

Related posts

Leave a Comment