बॉक्स ऑफिस: ‘कल्कि 2898 एडी’ ने अब 500 करोड़, ‘किल’ के उम्मीदवार की चुनौती

नोएडा। दिव्यांशु ठाकुर

फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ ने दर्शकों का दिल जीत लिया है और यह मौजूदा समय में सबसे पसंदीदा फिल्म बनी हुई है। लोगों के इस प्यार का ही नतीजा है कि फिल्म ने इतनी जल्दी 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। हालांकि, दूसरे सप्ताहांत के बाद फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिली है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि तीसरे सप्ताहांत में यह फिल्म फिर से अपनी रफ्तार पकड़ सकती है। इसके अलावा सिनेमाघरों में ‘मुंजा’ और ‘किल’ भी प्रदर्शित हो रही हैं, लेकिन ये दोनों फिल्में बहुत कम कमाई कर रही हैं। आइए जानें कि बुधवार को इन फिल्मों का प्रदर्शन कैसा रहा।

नाग अश्विन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ में अमिताभ बच्चन, प्रभास, कमल हासन और दीपिका पादुकोण ने बेहतरीन अभिनय किया है। इसके साथ ही, दुलकर सलमान, विजय देवरकोंडा, मृणाल ठाकुर, एसएस राजामौली और राम गोपाल वर्मा ने भी अपनी विशिष्ट भूमिकाओं से दर्शकों पर गहरी छाप छोड़ी है। फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है और अच्छी कमाई की है।

कल्कि 2898 एडी ने अपने पहले सप्ताह में 414.85 करोड़ रुपये का जबरदस्त कलेक्शन किया था। हालांकि, दूसरे सप्ताहांत के बाद फिल्म की कमाई की गति में कमी आ गई है। बुधवार को इस फिल्म ने 7.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। इसके साथ ही, 14 दिनों में फिल्म की कुल कमाई 536.79 करोड़ रुपये हो गई है।

लक्ष्य लालवानी ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अभिनयी जरूरतों को पूरा करने के लिए फिल्म ‘किल’ के माध्यम से एक नई उपयोग की शुरुआत की। इस फिल्म ने दर्शकों और समीक्षकों की सराहना पाई है, हालांकि बॉक्स ऑफिस पर इसके कारोबार के बारे में अनिश्चितता रही। पांचवें दिन के बाद, फिल्म ने एक करोड़ 35 लाख रुपये का कलेक्शन किया, और छठे दिन तक यह आंकड़ा एक करोड़ 23 लाख रुपये तक पहुँच गया है। इससे फिल्म का कुल कलेक्शन अब नौ करोड़ 98 लाख रुपये हो गया है।

Related posts

Leave a Comment