यूपी कबड्डी लीग के तीसरे दिन रोमांचक मुकाबले: यमुना योद्धा, लखनऊ लायंस, अवध रामदूत और संगम चैलेंजर्स ने दर्ज की जीत

नोएडा, दिव्यांशु ठाकुर

यूपी कबड्डी लीग (यूपीकेएल) के तीसरे दिन, शनिवार को, नोएडा इंडोर स्टेडियम में खेले गए मैचों में अद्भुत रोमांच देखा गया। पहले मैच में यमुना योद्धा ने नोएडा निन्जा को 7 अंकों के अंतर से हराया, स्कोर 29-22 रहा। नोएडा निन्जा ने कुल 22 अंक (रेड प्वाइंट, टेकल प्वाइंट और बोनस प्वाइंट मिलाकर) अर्जित किए, जबकि यमुना योद्धा ने 29 अंक (रेड प्वाइंट, टेकल प्वाइंट और बोनस प्वाइंट मिलाकर) हासिल किए।

दूसरे मैच में लखनऊ लायंस ने काशी किंग्स को 11 अंकों के अंतर से हराकर शानदार जीत दर्ज की। लखनऊ लायंस ने 42 अंक (रेड प्वाइंट, टेकल प्वाइंट और बोनस प्वाइंट मिलाकर) हासिल किए, जबकि काशी किंग्स केवल 31 अंक ही जुटा सकी।

तीसरे मैच में अवध रामदूत और गंगा किंग्स ऑफ मिर्जापुर के बीच जबरदस्त मुकाबला हुआ, जिसमें अवध रामदूत ने 35-33 के करीबी अंतर से जीत दर्ज की। अवध रामदूत ने 18 रेड, 11 टेकल, 4 आलआउट और 2 बोनस अंक हासिल किए, जबकि गंगा किंग्स ऑफ मिर्जापुर ने 19 रेड, 11 टेकल, 2 आलआउट और एक अतिरिक्त अंक अर्जित किए।

चौथे और अंतिम मैच में संगम चैलेंजर्स ने ब्रिज को 11 अंकों (50-39) के अंतर से हराया। यह मैच भी काफी रोमांचक रहा, जिसमें संगम चैलेंजर्स ने जीत हासिल कर अपने प्रशंसकों को खुशी का मौका दिया।

शनिवार की शाम पांच बजे से शुरू हुए इन मैचों में हर टीम ने अपनी पूरी कोशिश की, लेकिन यमुना योद्धा, लखनऊ लायंस, अवध रामदूत और संगम चैलेंजर्स की टीमों ने अपने शानदार प्रदर्शन से सबको प्रभावित किया। रविवार को भी इसी उत्साह और जोश के साथ मैच खेले जाएंगे। काशी किंग्स, संगम चैलेंजर्स, नोएडा निन्जा, गंगा किंग्स ऑफ मिर्जापुर, लखनऊ लायंस, ब्रिज स्टार्स, अवध रामदूत और यमुना योद्धा के बीच मुकाबले होंगे। यह सभी मैच नोएडा इंडोर स्टेडियम में शाम 5 बजे से शुरू होंगे।

Related posts

Leave a Comment