प्राधिकरणो में ट्रांसफर पोस्टिंग: ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण को मिल पाएंगे विभागों के महाप्रबंधक और उप महाप्रबंधक

ग्रेटर नोएडा। कपिल चौधरी

लगभग पिछले एक महीने से प्राधिकरण में ट्रांसफर पोस्टिंग की चर्चाएं जोरों से चल रही है। लेकिन लिस्ट का इंतजार बढ़ता ही जा रहा था। अब उम्मीद लगाई जा रही है कि इस सप्ताह में प्राधिकरणों की ट्रांसफर पोस्टिंग की लिस्ट आ सकती है। क्या वर्षों से जमे अधिकारी उधर से उधर होंगे। कुछ अधिकारी कर्मचारियों को तबादला होने का डर सता रहा है। कहीं उन्हें अपनी कुर्सी यहां से छोड़नी ना पड़ जाए। इसलिए वे लोग अपने कुर्सी बचाने की जद्दो जहद में लगे हुए है। आकाओ के चककर लगा रहे है। बताया जा रहा है कि खर्च भी मोटा हो रहा है।

मिल रही जानकारी के अनुसार औद्योगिक मंत्री ने तबादलों पर काम करना शुरू कर दिया है। संभावना जताई जा रही है कि इसी सप्ताह में अधिकारी कर्मचारियों के तबादले का आदेश जारी कर दिया जाएगा। कई वर्षों से जमे बड़े-बड़े अधिकारी और कर्मचारी क्या इस बार कानपुर, गोरखपुर, या नए बने हुए प्राधिकरण में जा पाएंगे। या आकाओ के सहारे कुर्सी बचने में कामयाब हो जायेंगे।

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण को मिलेंगे महाप्रबंधक और उपमहाप्रबंधक

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के विभागों में महाप्रबंधक और उपमहाप्रबंधक की बेहद कमी है। प्राधिकरण का सबसे बड़ा विभाग प्रोजेक्ट विभाग है इस विभाग में काफी लंबे समय से इंजीनियरिंग विभाग का व्यक्ति यहां महाप्रबंधक और उपमहाप्रबंधक नहीं बना है क्या इस तबादले में ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण को अधिकारी, वरिष्ठ प्रबंधक, इंजीनियर और बाबू मिल पाएंगे।

Related posts

Leave a Comment