क्या कहा चिराग पासवान ने फिल्मों में वापसी और अपनी शादी को लेकर जानिए पूरी खबर.

नोएडा। दिव्यांशु ठाकुर

केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने साफ कर दिया है कि उनका फिल्मों में वापसी का कोई इरादा नहीं है और उनकी पहली प्राथमिकता राजनीति है। साथ ही उन्होंने स्पष्ट किया कि वे अगले दो सालों तक शादी करने की योजना भी नहीं बना रहे हैं।

चिराग पासवान, जिन्होंने बॉलीवुड में असफल शुरुआत के बाद राजनीति का दामन थामा और इसमें अच्छी खासी सफलता पाई. उन्होंने मजाक में कहा कि वे इतने बुरे अभिनेता हैं कि उनकी पहली सह-कलाकार कंगना रनौत भी अब उनके साथ काम नहीं करना चाहेंगी।

पीटीआई के साथ एक साक्षात्कार में लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान ने बताया कि उन्होंने 2011 में फिल्म ‘मिले ना मिले हम’ से कंगना रनौत के साथ अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत की थी, लेकिन वह फिल्म बुरी तरह फ्लॉप रही।

अपनी शादी की योजनाओं पर बात करते हुए चिराग ने कहा कि अगले दो सालों तक उनकी शादी करने की कोई योजना नहीं है, क्योंकि वे अपनी पूरी ऊर्जा और ध्यान राजनीति में लगाना चाहते हैं, खासकर बिहार में अगले साल होने वाले चुनावों के लिए।

उन्होंने कहा, “शादी एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। आप सिर्फ अपने काम में व्यस्त नहीं रह सकते और अपने जीवनसाथी को यह नहीं कह सकते कि मेरा काम ही मेरी प्राथमिकता है। अगर काम आपकी प्राथमिकता है, तो अपनी प्राथमिकताएं स्पष्ट करें। मैं अपनी प्राथमिकता के बारे में स्पष्ट हूं कि मैं अपने काम से विवाहित हूं। अगर मेरे पास अपने जीवनसाथी के लिए समय नहीं है, तो मुझे शादी के बारे में नहीं सोचना चाहिए।”

Related posts

Leave a Comment