जगन मोहन रेड्डी ने आंध्र प्रदेश में टीडीपी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए, कहा: ‘हम हिंसा का समर्थन नहीं करते’

नोएडा।दिव्यांशु ठाकुर

दिल्ली के जंतर-मंतर पर आंध्र प्रदेश सरकार के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान, आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और वाईएसआरसीपी के प्रमुख जगन मोहन रेड्डी ने टीडीपी सरकार पर तीखा हमला किया। उन्होंने कहा, “आज वे सत्ता में हैं, लेकिन कल हम भी सत्ता में आ सकते हैं। हमने कभी भी इस प्रकार के हिंसात्मक व्यवहार का समर्थन नहीं किया। आंध्र प्रदेश में आज की स्थिति बिल्कुल अलग है।”

जगन मोहन रेड्डी ने प्रदर्शन में समाजवादी पार्टी के सांसद अखिलेश यादव और शिवसेना (यूबीटी) के नेता संजय राउत के साथ भाग लिया। उन्होंने दिल्ली में पत्रकारों से बातचीत करते हुए टीडीपी सरकार के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि आंध्र प्रदेश में लोकतंत्र की स्थिति पर सवाल उठाते हुए कहा कि पिछले 45 दिनों में 30 से अधिक हत्याएं हो चुकी हैं और कई संपत्तियां नष्ट हो गई हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू के बेटे नारा लोकेश ने एक लाल किताब के माध्यम से नेताओं के खिलाफ कार्रवाई की धमकी दी है, जिसे राज्य भर में होर्डिंग्स पर प्रदर्शित किया गया है। इस प्रकार की गतिविधियों पर पुलिस का मौन विरोध भी उन्होंने उठाया।

इस बीच, आंध्र प्रदेश के पलनाडु जिले में वाईएसआरसीपी की युवा शाखा के सदस्य राशिद की हत्या हो गई। पुलिस अधीक्षक कांचे श्रीनिवास ने बताया कि आरोपी शेख जिलानी ने राशिद पर हमला किया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और कहा कि इस घटना में कोई राजनीतिक पहलू नहीं है। आरोपी को कड़ी सजा दी जाएगी।

Related posts

Leave a Comment