पंकज त्रिपाठी ने पेड पीआर पर दी अपनी राय, बोले- ‘इमेज बनाने की बजाय काम पर ध्यान दें

नोएडा।दिव्यांशु ठाकुर

पंकज त्रिपाठी ने अपने अनूठे अभिनय से फिल्म इंडस्ट्री में एक विशेष पहचान बनाई है। वे हर किरदार में खुद को पूरी तरह से ढालते हैं और सम-सामयिक मुद्दों पर अपनी स्पष्ट राय भी रखते हैं। हाल ही में, पंकज त्रिपाठी ने सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स द्वारा पेड पीआर के इस्तेमाल पर अपनी राय दी है। उनका कहना है कि पीआर से सुर्खियों में आना संभव है, लेकिन यह किसी को लंबे समय तक यादगार नहीं बना सकता।

पंकज त्रिपाठी ने बॉलीवुड में पेड पीआर के चलन पर अपनी बात रखते हुए कहा, “अगर आप इमेज बनाने के चक्कर में पड़ जाएंगे, तो जीवन भर इसी चक्कर में रहना पड़ेगा। इससे कुछ भी हासिल नहीं होगा।” उनके अनुसार, यह अधिक महत्वपूर्ण है कि दर्शक उनके काम पर चर्चा करें और उनके निभाए गए किरदारों को याद रखें।

उन्होंने आगे कहा, “मैं पीआर के माध्यम से चर्चित हो सकता हूं, लेकिन यादगार नहीं हो सकता। यह मैं अपने काम और अपने व्यवहार के जरिए ही कर सकता हूं।” पंकज त्रिपाठी ने यह भी कहा, “काम महत्वपूर्ण है और मैं चाहता हूं कि केवल मेरे काम के बारे में बात की जाए। इन दिनों विनम्रता का दिखावा करने का चलन है।”

उन्होंने मजाक करते हुए कहा, “मैं यह जानने के लिए खुद को खोज रहा हूं कि मैं सच में विनम्र हूं या यह बस दिखावा है।” हवाईअड्डे और जिम आउटिंग के दौरान सेलेब्स की तस्वीरें खींचे जाने के बारे में त्रिपाठी ने कहा कि उन्हें ऐसा कैद होना पसंद नहीं है और वे समय-समय पर गायब रहना पसंद करते हैं।

अभिनेता ने यह भी जोड़ा, “मुझे पैपराजी कल्चर पसंद नहीं है, लेकिन मैं उनके खिलाफ भी नहीं हूं। यह उनके जीवन का तरीका है। वे अब फिल्म के प्रचार के हिस्से के रूप में कार्यक्रमों में भी आमंत्रित किए जाते हैं।” जब उनसे पूछा गया कि वे फिल्म इंडस्ट्री में क्या बदलना चाहेंगे, तो त्रिपाठी ने कहा, “मैं इस इंडस्ट्री में कुछ भी बदलने के बजाय खुद को बदलना चाहूंगा। लोग जो चाहें कर सकते हैं।”

Related posts

Leave a Comment