Haryana Polls: बारहा सम्मान रैली में देवेंद्र कादियान का प्रभावी संबोधन

नोएडा। दिव्यांशु ठाकुर 

सोनीपत की गन्नौर विधानसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार देवेंद्र कादियान ने कादियान पुरखास गांव के खेल स्टेडियम में आयोजित बारहा सम्मान रैली में जोरदार संबोधन दिया। कादियान ने कहा, “अब समय आ गया है, हमें 40 साल पुरानी दोनों ताकतों को दिखाना है कि गरीब किसान परिवार में भी विधायक जन्म ले सकता है।” उन्होंने कहा कि सभी को मजबूत होना पड़ेगा, ताकि गरीब किसान का बेटा भी राजनीति में आगे बढ़ सके।

कादियान ने कहा, “मैंने हमेशा अपने परिवार की तरह गन्नौर क्षेत्र की जनता की सेवा की है।” उन्होंने बारहा खाप द्वारा पगड़ी पहनाए जाने पर अपनी आभार व्यक्त किया और कहा कि यहां केवल गन्नौर क्षेत्र की 36 बिरादरी है, कोई और नेता नहीं। उन्होंने भाजपा के प्रति अपनी निराशा व्यक्त करते हुए कहा कि, “मैंने भाजपा के लिए अपना खून-पसीना बहाया, लेकिन बदले में कुछ नहीं मिला।” उन्होंने अपील की कि चुनाव जीतने के लिए बूथ को मजबूत बनाना जरूरी है, जैसे सीमा पर सैनिक लड़ाई लड़ता है।

कादियान ने कहा कि विधायक बनने पर उनके दरवाजे 24 घंटे जनता के लिए खुले रहेंगे। उन्होंने ग्रामीणों से अनुरोध किया कि 5 तारीख को ईवीएम में नौवें नंबर पर गैस सिलेंडर के निशान के सामने बटन दबाकर गन्नौर की जीत को ऐतिहासिक बनाएं। ग्रामीणों ने उन्हें “इस युग के अर्जुन” करार देते हुए समर्थन देने की अपील की। कादियान ने आश्वासन दिया कि वे क्षेत्र की तस्वीर और तकदीर बदलने के लिए कई योजनाएं लेकर आएंगे।

Related posts

Leave a Comment