गाजियाबाद में कोविड-19 की स्थिति से निपटने के लिए नौ टीमों का गठन।

गाजियाबाद | श्रुति नेगी :

कोविड-19 महामारी की तीसरी लहर को देखते हुए, जिला प्रशासन ने ‘टीम-9’ की अवधारणा को दोहराया है, जिसे राज्य सरकार द्वारा राज्य में विभिन्न कार्यों की दैनिक समीक्षा के लिए रखा गया है।

गाजियाबाद के नवनियुक्त जिलाधिकारी आरके सिंह ने मंगलवार को विभिन्न विभागों के वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों के नेतृत्व में नौ टीमों का गठन किया। उन्होंने कहा कि टीमों का गठन किया गया था ताकि कोविड-19 की स्थिति से निपटने से संबंधित विभिन्न कार्यों को सुव्यवस्थित किया जा सके।

सिंह ने कहा “प्रत्येक टीम का नेतृत्व एक वरिष्ठ अधिकारी करता है। टीमों को अधिक अधिकारियों या विशेषज्ञों को शामिल करने का विकल्प भी दिया गया है जो उन्हें सौंपे गए कार्यों को पूरा करने में मदद कर सकते हैं। इससे यह भी सुनिश्चित होगा कि कर्मचारियों की कोई कमी नहीं है। कार्यों की समीक्षा दैनिक आधार पर की जाएगी।”

समाचार पत्र समाज और समाज के लोगों के लिए काम करता है जिनकी कोई नहीं सुनता उनकी आवाज बनता है पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है हमारे पाठकों से इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें और शेयर करें

Related posts

Leave a Comment