जम्मू-कश्मीर में दिखे दो ड्रोन, सुरक्षा बल अलर्ट पर।

जम्मू-कश्मीर |
बुधवार तड़के (30 जून) जम्मू शहर के बाहरी इलाके कालूचक और रत्नुचक इलाके के कुंजवानी में वायु सेना सिग्नल पर दो अज्ञात उड़ने वाली वस्तुएं, ड्रोन होने की आशंका थी। सेना के सूत्रों के अनुसार, एक अज्ञात उड़ने वाली वस्तु / ड्रोन को गोस्वामी एन्क्लेव कालूचक के पास 0440 बजे देखा गया था और एक अन्य उड़ने वाली वस्तु / ड्रोन को वायु सेना सिग्नल कुंजवानी क्षेत्र के पास 800 मीटर की ऊंचाई पर लगभग 0452 बजे देखा गया था। सुरक्षा बल अलर्ट पर हैं और इलाकों की तलाशी कर रहे हैं। आगे के विवरण की प्रतीक्षा है।
यह दृश्य जम्मू में एक रक्षा प्रतिष्ठान के अंदर हुए दोहरे विस्फोटों के बाद आया है, जिसके बारे में माना जाता है कि इसे 26-27 जून की मध्यरात्रि में ड्रोन का उपयोग करके किया गया था।राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) को मंगलवार को जम्मू हवाई अड्डे पर भारतीय वायु सेना स्टेशन पर हमले की जांच का प्रभार दिया गया।
इस बीच, संभावित ड्रोन हमले की धमकी के बीच, कश्मीर भर में महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों के आसपास सुरक्षा कड़ी कर दी गई है, घाटी के शीर्ष पुलिस अधिकारी विजय कुमार ने मंगलवार को कहा।

समाचार पत्र समाज और समाज के लोगों के लिए काम करता है जिनकी कोई नहीं सुनता उनकी आवाज बनता है पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है हमारे पाठकों से इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें और शेयर करें

Related posts

Leave a Comment