UPCET 2021 के लिए आवेदन पत्र सुधार विंडो शुरू।

यूपी |

नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (एनटीए) ने उत्तर प्रदेश संयुक्त प्रवेश परीक्षा (यूपीसीईटी) 2021 के लिए आवेदन पत्र सुधार विंडो शुरू कर दी है। परीक्षा के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 15 जुलाई थी और जो छात्र समय सीमा से पहले अपने फॉर्म जमा कर चुके हैं, वे इनमें से किसी को भी सही कर सकते हैं। आवेदन पत्र का विवरण 23 जुलाई तक निःशुल्क है। “उम्मीदवारों को आवेदन करते समय उनके द्वारा भरे गए किसी भी विवरण में सुधार करने का अवसर दिया जा रहा है, ऑनलाइन सुधार विंडो के माध्यम से https://upcet.nta.nic.in पर 20.07.2021 से 23.07.2021 तक, मुफ्त लागत, ”एनटीए ने कहा।
एनटीए ने कहा कि परीक्षा वेबसाइट पर ऑनलाइन सुधार किया जा सकता है, और यह आवेदन पत्र में सुधार की मांग करने वाले पत्र या ईमेल स्वीकार नहीं करेगा।
NTA ने कहा कि UPCET 2021 परीक्षा की तारीख तय करना अभी बाकी है। “परीक्षा की तारीख को अंतिम रूप दिया जा रहा है। जैसे ही इसे अंतिम रूप दिया जाएगा, इसे एनटीए की वेबसाइट पर प्रदर्शित किया जाएगा। यूपीसीईटी 2021 का आयोजन डॉ एपीजे अब्दुल कलाम तकनीकी विश्वविद्यालय (AKTU) लखनऊ, मदन मोहन मालवीय प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय (MMMUT) गोरखपुर, और हरकोर्ट बटलर तकनीकी विश्वविद्यालय (HBTU) कानपुर और अन्य संस्थानों द्वारा प्रस्तावित विभिन्न पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए किया जाएगा। शैक्षणिक सत्र 2021-22।

समाचार पत्र समाज और समाज के लोगों के लिए काम करता है जिनकी कोई नहीं सुनता उनकी आवाज बनता है पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है हमारे पाठकों से इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें और शेयर करें

Related posts

Leave a Comment