दिल्ली में मोस्ट वांटेड गैंगस्टर गिरफ्तार।


दिल्ली :

दिल्ली में मोस्ट वांटेड गैंगस्टर संदीप उर्फ ​​काला जठेरी को उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से “महिला डॉन” अनुराधा के साथ गिरफ्तार किया गया है, एक पुलिस अधिकारी ने शनिवार को कहा। पुलिस उपायुक्त (प्रतिवाद, विशेष प्रकोष्ठ) मनीषी चंद्रा ने कहा कि अनुराधा को राजस्थान पुलिस की तलाश थी क्योंकि वह अपहरण, जबरन वसूली और हत्या की साजिश के मामलों का सामना कर रही थी।

“अनुराधा पहले राजस्थान के गैंगस्टर आनंद पाल सिंह की करीबी सहयोगी थी, जो एक मुठभेड़ में मारा गया था। राजस्थान पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी पर 10,000 रुपये का इनाम घोषित किया था। उसे काला जठेरी के साथ गिरफ्तार किया गया है, ”चंद्र ने कहा।

शुक्रवार की रात स्पेशल सेल की टीम ने जठेरी और अनुराधा को सहारनपुर से गिरफ्तार किया. दिल्ली पुलिस और हरियाणा, राजस्थान और पंजाब में उनके समकक्षों द्वारा जठेरी को हत्या, जबरन वसूली और हत्या के प्रयास जैसे कई गंभीर अपराधों में उसकी कथित भूमिका के लिए वांछित था।

जठेरी का नाम 25 मार्च के जीटीबी अस्पताल शूट आउट मामले में और छत्रसाल स्टेडियम में पहलवान सागर धनकड़ हत्याकांड की जांच के दौरान सामने आया था। दो बार के ओलंपिक पदक विजेता और विश्व चैंपियन पहलवान सुशील कुमार और उनके 12 साथियों को हत्याकांड में गिरफ्तार किया गया है। जठेरी सोनू महल का रिश्तेदार है, जिसे 4 मई को कुमार और उसके सहयोगियों द्वारा धनकड़ के साथ कथित तौर पर पीटा गया था।

पुलिस के मुताबिक सदस्यों और नेटवर्क के मामले में जठेरी का गिरोह सबसे बड़ा है। माना जाता है कि गिरोह कम से कम चार राज्यों में फैला हुआ है। यहां तक ​​कि पिछले एक साल में प्रियव्रत सहित जठेरी के करीब दो दर्जन करीबी सहयोगी और हिटमैन गिरफ्तार किए गए हैं, लेकिन उनका गिरोह अभी भी सबसे बड़ा है और जितेंद्र उर्फ ​​गोगी जैसे कई अन्य गैंगस्टरों का समर्थन है, जो वर्तमान में जेल में है।

समाचार पत्र समाज और समाज के लोगों के लिए काम करता है जिनकी कोई नहीं सुनता उनकी आवाज बनता है पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है हमारे पाठकों से इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें और शेयर करें

Related posts

Leave a Comment